script11 वर्ष की नाबालिग अपने ही घर में यौन शोषण के शिकार, बोली माँ ने डांटकर चुप कराया, पिता ने किया रेप | UP Top News Short News | Patrika News

11 वर्ष की नाबालिग अपने ही घर में यौन शोषण के शिकार, बोली माँ ने डांटकर चुप कराया, पिता ने किया रेप

locationलखनऊPublished: Jun 13, 2022 04:32:54 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की शॉर्ट न्यूज़

Molestation File Photo

Molestation File Photo

11 वर्ष की नाबालिग ने पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

गोरखपुर. गोरखपुर जिले के गगहा इलाके के एक गांव में 11 साल की किशोरी ने पिता पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाया है। किशोरी का आरोप है कि शनिवार रात शराब के नशे में आए पिता ने दुष्कर्म किया। पिता कई बार गलत तरीके से छूता था, जब भी इसकी शिकायत करती तो सौतेली मां डांटकर चुप करा देती थी। शनिवार को सौतेली मां मायके गई तो पिता ने दुष्कर्म किया। इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह का कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंचकर किशोरी से बात की और उसे थाने ले आई। किशोरी को बाल संरक्षण समिति के समक्ष पेश किया जाएगा। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।क्विक रीड
600 एकड़ जमीन में बनेगा प्रयागराज में इंटरनेशनल एअरपोर्ट

प्रयागराज. संगम नगरी को जल्द ही एक इंटरनेशनल एयरपोर्ट मिलेगा। प्रयागराज को हवाई मार्ग से दुनिया के कई शहरों से जोड़ने के लिए तैयारी शुरू हो गई है। प्रयागराज में नया एयरपोर्ट 600 एकड़ में बनेगा। जमीन की तलाश शुरू हो गई है। वर्तमान में प्रयागराज एयरपोर्ट देश के 12 शहरों से जुड़ा है लेकिन एक भी इंटरनेशनल फ्लाइट की सुविधा नहीं है। यात्री सुविधाओं को बढ़ाने व एयरपोर्ट के विकास के लिए एयरपोर्ट प्रशासन राज्य सरकार से समन्वय कर के लगभग 600 एकड़ जमीन प्राप्त करने की संभावना की तलाश तलाश करेगा। इसके लिए मसौदा जल्द ही तैयार कर जमीन के तलाश की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।
हवा में उड़ान के दौरान फेल हो गया एयरक्राफ्ट का इंजन, टला हादसा

अमेठी. अमेठी जिले के फुरसतगंज स्थित इंदिरा गांधी उड़ान अकादमी से उड़े एयरक्राफ्ट की पूरे काले मजरे तेंदुआ गांव में इमरजेंसी लैंडिंग की गई। सूचना मिलते ही मौके पर तहसीलदार पुलिस बल के साथ पहुंच गए। दरअसल, अमेठी जिले के फुरसतगंज स्थित इंदिरा गांधी उड़ान अकादमी से उड़े एयरक्राफ्ट की पूरे काले मजरे तेंदुआ गांव में इमरजेंसी लैंडिंग की गई। घटना में प्रशिक्षु पायलट बाल-बाल बच गया। हालांकि विमान क्षतिग्रस्त हो गया।
यह भी पढ़ें – योगी सरकार का बड़ा एक्शन, 15 साल से नौकरी करने वालों की जाएगी नौकरी, भर्ती करने वाले अफसर भी निशाने पर

गंगा में उतारे मिले तीन शव

वाराणसी. वाराणसी में अहिल्याबाई घाट पर सोमवार सुबह तीन शव उतराते हुए मिले। एक साथ तीन शव देखकर खलबली मच गई। दरअसल, झारखंड के प्रियांशु कुमार (14) और चचेरे भाई अमन राज (15) शनिवार को लंका में अपने रिश्तेदार के यहां आए थे। रविवार को ये लोग घूमने निकले थे लेकिन देर रात तक नहीं लौटे। सुबह उन्हें अहिल्याबाई घाट पर तीन शव मिलने की सूचना मिली। उन्होंने दो शवों की पहचान प्रियांशु और अमन के रूप में की। वहीं एक बॉडी की पहचान झांसी निवासी योगेश कुमार सोनी के रूप में हुई।
भतीजे ने कुदाल से हमला कर चाचा को मारा

गोंडा. गोंडा के भंभुवा पुलिस चौकी के गनवलिया गांव में भतीजे ने मामूली विवाद में अपने चाचा की कुदाल से वारकर हत्या कर दी। घटना सोमवार सुबह 9 बजे की है। गनवलिया के निवासी भरतराम शुक्ला 55 वर्ष घर के पास झाड़ी साफ कर रहे थे। पहले से ही मनमुटाव के चलते दूसरे पक्ष ने आरोप लगाया कि मेरी तरफ क्यों सफाई कर रहे हो। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। गुस्साये भतीजे आकाश ऊर्फ गोलू ने पास में पड़ी कुदाल से भरतराम पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे उनकी मौत हो गयी।
प्रयागराज. विधायक निधि गबन के मामले में मुख्तार अंसारी को राहत नहीं मिली है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जमानत अर्जी खारिज कर दी है। मामले में सुनवाई के बाद कोर्ट ने यह 31 मई को सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित कर लिया था। न्यायमूर्ति राहुल चतुर्वेदी की पीठ ने फैसला सुना दिया। इसके पहले विधायक निधि में गबन के मामले में मुख्तार अंसारी की जमानत अर्जी पर सुनवाई करते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मऊ डीएम को स्कूल के भौतिक सर्वेक्षण का आदेश दिया था। हाईकोर्ट ने कहा कि डीएम सर्वेक्षण कर विस्तृत रिपोर्ट पेश करें।
पूर्व प्रेमिका से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार

गोरखपुर. गीडा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र में अपने ननिहाल में काफी दिनों से रहती थी। इसी बीच गांव के ही युवक से प्यार हो गया। आरोप है कि युवक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा और अश्लील वीडियो बनाया, जब युवती शादी का दबाव बनाती तो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चुप करा देता था। 31 मई को युवक ने शादी कर ली। हरपुर बुदहट पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी थी। रविवार को गिरफ्तार कर पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो