scriptसीएम Yogi को बम से उड़ाने की धमकी, 3 दिन में हमला करने की चेतावनी | UP Top News Short News | Patrika News
लखनऊ

सीएम Yogi को बम से उड़ाने की धमकी, 3 दिन में हमला करने की चेतावनी

एक क्लिक में पढ़िये यूपी की संक्षिप्त खबरें

लखनऊAug 08, 2022 / 04:31 pm

Karishma Lalwani

yogi_sarkar.jpg

File Photo of CM Yogi

सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी

लखनऊ. सीएम योगी को एक बार फिर बम से उड़ा कर जान से मारने की धमकी दी गई है। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई है। इससे पहले भी उन्हें जान से मारने के लिए धमकी भरी कॉल आ चुकी है। यूपी 112 के ऑपरेशन कमांडर सुभाष कुमार ने कहा कि सुशांत गोल्फ सिटी में धमकी देने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। धमकी देने वाले का नाम शाहिद है। योगी आदित्यनाथ पर 3 दिन में हमला किए जाने की बात कही गई है।
सोते समय किसान कुएं में गिरा, मौत

वाराणसी. रोहनिया थाना क्षेत्र के दरेखू सागरपुर गांव में सोमवार सुबह किसान देवेंद्र पटेल (41) का शव मिला। शव कुएं से निकाला गया था। भतीजे रामाश्रय पटेल के अनुसार सुबह खेत के लिए चाचा सभी के साथ निकले थे। शाम तक गांव में ही देखे गए थे। सागरपुर में एक कुआं है, वहां गए थे। आशंका जताई गई है कि चाचा सोने के दौरान ही कुएं में गिर गए। उनकी बनियान कुएं के पास मिली। बनियान देखकर कुएं में देखा गया तो अंदर शव मिला।
चलती ट्रेन से वेंडरों ने युवक को नीचे फेंका

ललितपुर. ललितपुर स्टेशन के निकट कुछ वेंदरों ने एक युवक को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। दरअसल, रवि यादव अपना बहन के साथ झांसी से ललितपुर जा रहा था। ट्रेन ललितपुर स्टेशन पर पहुंची ही थी कि तभी पानी बेचने के लिए पेंट्रीकार में तैनात वेंडर आया। पानी की बोतल मांगने पर 20 रुपये रेट बताया। इसी दौरान वेंडर ने पास नहीं थूक दिया जिसके छींटे रवि यादव पर पड़े। इसी में दोनों की तू तू मैं मैं हो गई। वेंडर ने अन्य साथियों संग मिलकर रवि को नीचे फेंक दिया।

Home / Lucknow / सीएम Yogi को बम से उड़ाने की धमकी, 3 दिन में हमला करने की चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो