scriptUP Top News: सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन पर सीएम योगी सहित अन्य नेताओं ने दी श्रद्धांजलि | UP Top News Uttar Pradesh | Patrika News

UP Top News: सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन पर सीएम योगी सहित अन्य नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

locationलखनऊPublished: Dec 09, 2021 09:30:53 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की टॉप न्यूज

UP Top News Uttar Pradesh

UP Top News Uttar Pradesh

– सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन पर शोक की लहर, सीएम योगी सहित अन्य नेताओं ने दी श्रद्धांजलि.

– यूपी विधानसभा का शीतकालीन सत्र 15 दिसंबर से, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने जारी की अधिसूचना. राज्यपाल को यह अधिसूचना जारी करने का अधिकार भारत के संविधान के अनुच्छेद-174 के खंड (1) में प्रदत्त शक्तियों के आधार पर दिया गया. इस अधिसूचना के माध्यम से विधानसभा के सभी सदस्यों, यूपी सरकार के मुख्य सचिव, राज्यपाल के अपर मुख्य सचिव, मुख्यमंत्री एवं मुख्यमंत्री के निजी सचिव, विधानसभा अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष सहित विधानसभा में नेता विरोधी दल को सूचना दी जाती है.
– मुजफ्फरनगर में सीडीएस के निधन पर नो वर्क की घोषणा, जिला बार संघ व सिविल बार एसोसिएशन ने गुरुवार को नो वर्क की घोषणा की है. गुरुवार को सभी अधिवक्ता नो वर्क रख कोर्ट में न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे.
– दो दिवसीय दौरे पर आज गोरखपुर आएंगे सीएम योगी. इस दौरान विकास परियोजनाओं और खिचड़ी मेले की करेंगे समीक्षा. मंदिर में ही रात्रि विश्राम के बाद शुक्रवार सुबह जनता दर्शन में शामिल होंगे और फिर महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के समापन समारोह में होंगे शामिल.
– आईआईटी बीएचयू ने कैंपस प्लेसमेंट में कानपुर और आईआईएम अहमदाबाद को पीछे छोड़ा. आईआईटी बीएचयू में सबसे अधिक 1143 छात्रों को कंपनियों से ऑफर मिला. इसमें सबसे अधिक 2.16 करोड़ का पैकेज मिला, जबकि आईआईटी कानपुर में इस बार कैंपस प्लेसमेंट में सबसे अधिक एक छात्र को 2 करोड़ का पैकेज मिला.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो