scriptUP Top News: आज बीजेपी में शामिल होंगी मुलायम यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव | UP Top News Uttar Pradesh | Patrika News
लखनऊ

UP Top News: आज बीजेपी में शामिल होंगी मुलायम यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव

एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की टॉप न्यूज

लखनऊJan 19, 2022 / 09:49 am

Karishma Lalwani

UP Top News Uttar Pradesh

UP Top News Uttar Pradesh

– अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज. मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव बुधवार को बीजेपी में शामिल होंगी. दिल्ली में बुधवार को हो सकती है ज्वाइनिंग. इससे पहले यूपी के तीन मंत्री और कई विधायक अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी में शामिल हुए थे. जिससे सत्ताधारी पार्टी को काफी झटका मिला था.
– राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट बुधवार को काशी में. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की तैयारी को लेकर करेंगे प्रेस कांफ़्रेंस. शाम 7 बजे लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.
– अखिलेश यादव का प्रचार करेंगे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और शरद पवार. दोनों सपा एवं गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे. सपा अध्यक्ष ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार व तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष व पंश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करने का निमंत्रण दिया है. इन दोनों ने चुनाव प्रचार के लिए हामी भरी है.
यह भी पढ़ें

UP Top News: घने कोहरे की चपेट में प्रदेश, 19 और 20 जनवरी को बारिश के आसार

– बुधवार को सीतापुर दौरे पर बिहार के राज्यपाल फागू चौहान. महमूदाबाद में संकटा देवी मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे. लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में भी पहुंचेंगे राज्यपाल.

यह भी पढ़ें

UP Top News: लखीमपुर खीरी कांड में आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत पर आज सुनवाई

– सर्दी ने तोड़ा 22 साल का रिकॉर्ड, शीतलहर का प्रकोप जारी रहेगा. 22-23 जनवरी को पूर्वी व पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बारिश और ओला गिरने की संभावना. मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट.

Home / Lucknow / UP Top News: आज बीजेपी में शामिल होंगी मुलायम यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो