scriptUP Top News: रंगभरी एकादशी आज, गौने के बाद माता गौरा की विदाई, भक्त खेलेंगे अबीर-गुलाल की होली | UP Top News Uttar Pradesh | Patrika News

UP Top News: रंगभरी एकादशी आज, गौने के बाद माता गौरा की विदाई, भक्त खेलेंगे अबीर-गुलाल की होली

locationलखनऊPublished: Mar 14, 2022 09:54:26 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की टॉप न्यूज

UP Top News Uttar Pradesh

UP Top News Uttar Pradesh

– काशी में आज से शुरू हुई होली. रंगभरी एकादशी को बाबा विश्वनाथ गौने के बाद माता गौरा की विदाई कराएंगे और अपने भक्तों के साथ अबीर-गुलाल की होली खेलेंगे. बाबा की पालकी की शोभायात्रा टेढ़ीनीम से विश्वनाथ मंदिर तक निकाली जाएगी.
– हरदोई में श्रद्धालुओं से भरी बस में लगी आग, चार झुलसे. शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग. दर्शन के लिए नैमिषारण्य गए थे श्रद्धालु, वापस लौट रहे थे ग्वालियर. घटना के वक्त बस में 70 श्रद्धालु सवार थे. जैसे ही आग लगने की भनक लगी वैसे ही दनादन सभी बस से नीचे उतरने लगे और स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया.
यह भी पढ़ें

UP Top News: महाशिवरात्रि की धूम, काशी में आज होगी बाबा भोले की शादी, भक्त चढ़ाएंगे जल

– मथुरा में सोमवार को रंगभरनी एकादशी. रंगभरनी एकादशी पर बृज के मंदिरों में होली की धूम. श्रीकृष्ण जन्मस्थान, बांकेबिहारी, द्वारिकाधीश मन्दिर, धर्मनगरी व्रन्दावन की पंचकोसीय परिक्रमा में भी जमकर अबीर व गुलाल उड़ेंगे.
यह भी पढ़ें

UP Top News: 7वें चरण के लिए आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, अंतिम चरण के लिए पीएम मोदी के साथ दिग्गजों ने झोंकी ताकत

– सरकारी बसों में मुफ्त यात्राएं कर सकेंगी 60 या इससे अधिक वर्ष की उम्र की महिलाएं. क्षेत्रीय प्रबंधकों से मांगी गई रिपोर्ट. आज भेजी जाएगी रिपोर्ट.

यह भी पढ़ें

UP Top News: अंतिम चरण के लिए काशी में राजनीतिक दलों का दमखम, आज वाराणसी पहुंचेंगे पीएम मोदी समेत ये दिग्गज

– राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गडकरी, अनुराग ठाकुर, धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात करेंगे योगी. 12 बजे बीजेपी के यूपी चुनाव सह प्रभारी अनुराग ठाकुर से भी मुलाकात करेंगे. पार्टी आलाकमान के साथ सरकार के गठन और मंत्रिमंडल पर होगी चर्चा.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो