scriptयूपी पुलिस में जल्द होगी 50,000 से अधिक सिपाहियों की भर्ती, सीएम योगी ने किया ऐलान | upcoming up police recruitment vacancy 2019 20 | Patrika News
लखनऊ

यूपी पुलिस में जल्द होगी 50,000 से अधिक सिपाहियों की भर्ती, सीएम योगी ने किया ऐलान

– कालपी में पुलिस ट्रेनिंग के उद्घाटन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की घोषणा- मुख्यमंत्री ऑफिस के ट्वविटर हैंडल से भी दी गई अहम जानकारी…

लखनऊSep 02, 2019 / 06:09 pm

Hariom Dwivedi

up police recruitment

कालपी में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के उद्घाटन करते हुए सीएम योगी ने घोषणा की

लखनऊ. उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) की वर्दी पहनने का सपना देख रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर है। सरकारी नौकरी (Sarkari Naukari) तलाश रहे युवाओं के लिए योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार पुलिस विभाग में बंपर भर्तियां निकालने जा रही है। कालपी में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के उद्घाटन करते हुए सीएम योगी ने इसकी घोषणा की। पुलिस भर्ती के बारे में मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्विवटर हैंडल से ट्टवीट करते हुए भी एक जानकारी दी गई।
सीएम ऑफिस के ट्विवटर हैंडल पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए लिखा है कि विगत दो-ढाई वर्ष के दौरान यूपी सरकार ने 75,000 से भी अधिक पुलिसकर्मियों की भर्ती की है। लगभग 50,000 से अधिक पुलिसकर्मियों की निष्पक्ष भर्ती प्रक्रिया अभी भी चल रही है, लेकिन कोई भी यह नहीं कह सकता कि पुलिस भर्ती के नाम पर किसी ने उससे पैसे मांगे हैं।
https://twitter.com/UPGovt?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/UPCM?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कहा, ऐसी पुलिस की ही जरूरत
सीएम ऑफिस के ट्विटर हैंडल पर एक और ट्वीट में कहा गया कि आधुनिक संसाधनों का इस्तेमाल कर यूपी पुलिस पहले से बेहतर ढंग से कार्य कर रही है। कुंभ मेला हो, प्रवासी भारतीय सम्मेलन हो या लोकसभा के चुनाव सब शांतिपूर्ण ढंग से पूरे हुए हैं। इन आयोजनों में पुलिस की भूमिका को देश और दुनिया में सराहा गया। हमें ऐसी पुलिस की ही जरूरत है।
https://twitter.com/hashtag/UPCM?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Lucknow / यूपी पुलिस में जल्द होगी 50,000 से अधिक सिपाहियों की भर्ती, सीएम योगी ने किया ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो