scriptसरकार में शामिल कई बड़े चेहरे इस घोटाले के खिलाड़ी हैंः पंकज मलिक | Uttar Pradesh Congress Committee Vice President Pankaj Malik | Patrika News
लखनऊ

सरकार में शामिल कई बड़े चेहरे इस घोटाले के खिलाड़ी हैंः पंकज मलिक

तबादले करके 69 हजार शिक्षक भर्ती घोटाले के दोषियों को बचाना चाहिए है सरकार

लखनऊJun 16, 2020 / 04:47 pm

Ritesh Singh

सरकार में शामिल कई बड़े चेहरे इस घोटाले के खिलाड़ी हैंः पंकज मलिक

सरकार में शामिल कई बड़े चेहरे इस घोटाले के खिलाड़ी हैंः पंकज मलिक

लखनऊ, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष पंकज मलिक ने 69 हजार शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच कर रहे Prayagraj SSP सत्यार्थ अनुरुद्ध पंकज को हटाए पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह सरकार भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात करती है लेकिन गले तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। 69 हजार शिक्षक भर्ती की जांच कर रहे प्रयागराज के एसएसपी को हटाया जाना इस बात का प्रमाण है कि Yogi Adityanath की सरकार की नियत ठीक नहीं है। इस सरकार में शामिल कई बड़े चेहरे इस घोटाले के खिलाड़ी हैं। Yogi Adityanath को डर था कि कहीं उन नेताओं का नाम न सामने आ जाये इसलिए अधिकारियों का तबादला किया जा रहा है। यह सरकार भ्रष्टाचारी गिरोह से संचालित हो रही है।
जारी बयान में उपाध्यक्ष पंकज मलिक ने बताया कि सरकार सच का गला घोंट रही है। गाजियाबाद के पुलिस अधिकारी ने पोस्टिंग-ट्रांसफर में व्याप्त लेन देन पर सवाल उठाया। वह दमन का शिकार बने। पीपीई किट घोटाले पर एक पत्रकार साथी ने सवाल उठा दिया तो पुलिस उन्हें प्रताड़ित करने लगी। केजीएमयू मेडिकल कॉलेज में सवाल उठा वहां भी सरकार का रैवया दमनकारी रहा। अभी एक सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी ने कोरोना टेस्टिंग की मांग की तो उनपर एफआईआर किया गया। उन्होंने कहा कि अब भर्ती घोटाले की जांच कर रहे Prayagraj एसएसपी को हटाया गया। सुनने में आ रहा है कि कोरोना का सरकार बहाना बना रही है। यह कौन सी नियमावली है कि अगर कोई बीमार है तो उसे हटा दिया जाए।
उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा शर्मनाक बात यह है कि Prayagraj में जिस वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को लाया गया है। ये एसएसपी वही हैं जो Social Distancing की धज्जियां उड़ाते हुए अंधभक्तों के साथ थाली पीट रहे थे।
कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मलिक ने कहा कि यह सरकार भ्रष्टाचारियों के गिरोह से संचालित हो रही है। खुलेआम युवाओं-नौजवानों के सपनों के हत्यारों को बचाने की साजिश रची गयी है। यह ताबदला नहीं, बल्कि शिक्षक भर्ती घोटाले में शामिल लोगों को बचाने की कोशिश है।

Home / Lucknow / सरकार में शामिल कई बड़े चेहरे इस घोटाले के खिलाड़ी हैंः पंकज मलिक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो