scriptQuick Read: दवा दिलाने के बहाने किशोरी से गैंगरेप, बेहोशी की हालत में फेंककर भागे, एक गिरफ्तार | Uttar Pradesh Top News | Patrika News
लखनऊ

Quick Read: दवा दिलाने के बहाने किशोरी से गैंगरेप, बेहोशी की हालत में फेंककर भागे, एक गिरफ्तार

इटावा जिले के भर्थना इलाके में के बेलाहार गांव में एक किशोरी के साथ गैंगरेप किया गया। ग्राम बेलाहार निवासी पीड़िता की मां ने अपने ही गांव के रहने वाले जयदीप उर्फ जैमिन और ग्राम नगला असावर निवासी रामपाल पर आरोप लगाते हुए भरथना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

लखनऊDec 27, 2021 / 04:53 pm

Karishma Lalwani

Uttar Pradesh Top News

Uttar Pradesh Top News

दवा दिलाने के बहाने किशोरी से गैंगरेप

इटावा. जिले के भर्थना इलाके में के बेलाहार गांव में एक किशोरी के साथ गैंगरेप किया गया। ग्राम बेलाहार निवासी पीड़िता की मां ने अपने ही गांव के रहने वाले जयदीप उर्फ जैमिन और ग्राम नगला असावर निवासी रामपाल पर आरोप लगाते हुए भरथना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि 13 वर्षीय बीमार नाबालिग को गांव के जयदीप ने उसे दवाई दिलाने ले जाने की बात कही और उसे अपने साथी रामपाल की बोलेरो में बैठा कर कुदरकोट ले गये, जहां पर उसकी मिठाई में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बुलेरो में बारी-बारी से दुष्कर्म किया। जब बेटी की हालत बिगड़ी तो उसे बेहोशी की हालत में गांव के बाहर अचेत व्यवस्था में छोड़कर भाग गए। होश में आने पर बेटी ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरा फरार है।
यह भी पढ़ें

Quick Read: खाते में गलती से ट्रांसफर हो गए करोड़ों रुपये, पेट्रोल पंप कर्मी ने खर्च किए 76 लाख, गिरफ्तार

कोहरे में वाहन की टक्कर से मौत

वाराणसी. सोमवार सुबह घना कोहरा होने के कारण बाइक सवार व्यक्ति का एक्सीडेंट हो गया। हादसा जंसा थाना क्षेत्र के परमपुर रिंग रोड फेज दो के ओवरब्रिज पर सुबह आठ बजे हुआ पर हुआ। हादसे में रेलवे में ठेकेदारी पर काम करने वाले राधेश्याम यादव (38) की मौत हो गई। जबकि दूसरा साथी कन्हैया लाल यादव (25) गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मृतक रेलवे में ठेकेदारी का कार्य करता था। वह मां-बाप का इकलौता पुत्र था। मृतक दो पुत्र और दो पुत्रियों के पिता था। घटना की सूचना पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। शव को देखकर पत्नी अनीता रो-रो कर बेसुध हो गई।
ग्राम प्रधान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

बलरामपुर. महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र के ग्राम रूपनगर के वर्तमान प्रधान राधेश्याम वर्मा उर्फ मिठाई लाल की बदमाशों ने पुरानी रंजिश के चलते दिनदहाड़े हत्या कर दी। घटना में मिठाई लाल का चचेरा भाई मनीष उर्फ कल्लू भी घायल हो गया। घटना का कारण पुरानी चुनावी रंजिश है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। दरअसल, रूपनगर के वर्तमान प्रधान मिठाई लाल रविवार दोपहर में अपने गन्ने के खेत से वापस घर लौट रहे थे। इसी बीच बदमाशों ने उन पर पीछे से हमला कर मार डाला। मिठाई लाल के पीछे उनका चचेरा भाई कल्लू बाइक से आ रहा था। घटना को देखकर वह भागने लगा और बाइक से गिरकर बेहोश हो गया। कुछ लोगों का कहना है कि मिठाई लाल की गोली मारकर हत्या की गई है वहीं कुछ लोग इसे नुकीले हथियार से मारने की बात कर रहे हैं। हालांकि अभी किसी ने ना तो थाने में कोई तहरीर दी है और ना ही यह बता पा रहे हैं कि हत्या किस हथियार से की गई है।
यह भी पढ़ें

Quick Read: सिपाही से बनेगा दरोगा, पांच हजार के लिए गंवाई नौकरी

लुधियाना से लापता किशोर खीरी के मैलानी में मिला

लखीमपुर खीरी. लुधियाना से बुधवार को लापता हुआ एक किशोर लखीमपुर खीरी के मैलानी में मिला। मूल रूप से बिहार के सारण जिला निवासी रामबाबू गिरि, श्याम बाबू गिरि और लाल बाबू गिरि लुधियाना में रहकर मजदूरी करते हैं। श्याम बाबू गिरि का 16 वर्षीय पुत्र जीतू कुमार अपनी 90 वर्षीय दादी के साथ बिहार से लुधियाना आया था। रामबाबू गिरि ने पुलिस को बताया कि 22 दिसंबर को जीतू अचानक दोपहर में गायब हो गया। मोबाइल मिलाने पर उसका नंबर भी नहीं मिला। यहां अपने पोते को सकुशल देख बुजुर्ग दादी उससे लिपटकर खूब रोईं। उधर, पुलिस को किशोर ने बताया कि स्कॉर्पियो सवार तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया था और शनिवार को उसे खुटार-गोला रोड टेढ़वा पिकेट के पास छोड़ गए। परिवार वालों का कहना है कि जीतू इससे पहले भी बिना बताए घर छोड़कर जा चुका है। तब मोबाइल लोकेशन के सहारे पुलिस उस तक पहुंच गई थी।

Home / Lucknow / Quick Read: दवा दिलाने के बहाने किशोरी से गैंगरेप, बेहोशी की हालत में फेंककर भागे, एक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो