साहब, मुझे बचा लीजिए...नहीं तो बीवी मुझे मरवा देगी...

पत्नी का प्रेमी दे रहा जान से मारने की धमकी, पीडि़त ने लगाई पुलिस से गुहार।

 

By:

Published: 30 Dec 2018, 07:46 PM IST

लखनऊ. यहां एक पति अपनी ही पत्नी से इस कदर भयभीत है कि उसने पत्नी से अपनी जान को खतरा बता दिया। पति थाने पहुंचा और बोला साहब, मुझे बचा लीजिए...बीवी मुझे मरवा देगी.. उससे छुटकारा दिलवा दीजिए। युवक की इस बात को सुनकर पुलिस भी हक्का-बक्का रह गई।
मामला राजधानी के चिनहट थाना क्षेत्र का है। यहां एक शख्स थाने में इस तरह का फरियाद लेकर पहुंचा। उसकी व्यथा सुन कर हर कोइ्र्र भौचक्का रह गया। पुलिस भी उसकी बात सुनकर दंग रह गई। वहीं, पीडि़त के आंखों से एकाएक आंसू टपकने लगा। पति के चेहरे पर खौफ साफ दिख रहा था। वह इस कदर भयभीत था कि अपनी जान बचाने की पुलिस से गुहार लगा रहा था। वहीं, इंस्पेक्टर आनंद शाही ने उसे उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
पीडि़त पति के अनुसार, करीब 2 महीने पहले पत्नी के कमरे में एक युवक के होने की सूचना मिली थी। इस पर वह ड्यूटी से छुट्टी लेकर घर पहुंचा और पत्नी के साथ युवक को देख उसने बाहर से कुंडी लगा दी। साथ ही उसने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित युवक को थाने ले आई। वहीं, स्थानीय लोगों ने पति-पत्नी के बीच किसी तरह समझौता करवा दिया और दोनों साथ रहने पर राजी हो गए, लेकिन पत्नी की हरकतें उसे चुभने लगी थीं।

छोटी बहन का उससे विवाह करवाना चाहती है

17 दिसंबर को पत्नी मायके चली गई। पीडि़त पति का आरोप है कि पत्नी का सोनू नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। लिहाजा पत्नी अपनी छोटी बहन का उससे विवाह करवाना चाहती है। इसका पीडि़त ने विरोध किया तो आरोपी युवक उसे लगातार जान से मारने की फोन पर धमकी दे रहा है। उसका कहना है कि पत्नी उसे मरवा कर अपना रास्ता साफ करना चाहती है। उसकी एक 8 साल की बेटी भी है। इंस्पेक्टर आनंद शाही ने पीडि़त से तहरीर लेकर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। पुलिस का कहना है कि पीडि़त पति ने शिकायत की है। इस मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned