scriptयोगी सरकार ने किया बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 13 IPS अधिकारियों का किया तबादला, देखें लिस्ट | Yogi Adityanath Government IPS transfer list updates | Patrika News
लखनऊ

योगी सरकार ने किया बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 13 IPS अधिकारियों का किया तबादला, देखें लिस्ट

IPS Transfer: हाथरस कांड के चलते चर्चा में रहे आईपीएस विक्रांत वीर सिंह को भी तैनात मिल गई है।

लखनऊMar 28, 2021 / 09:06 am

नितिन श्रीवास्तव

योगी सरकार ने किया बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 13 IPS अधिकारियों का किया तबादला, देखें लिस्ट

योगी सरकार ने किया बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 13 IPS अधिकारियों का किया तबादला, देखें लिस्ट

लखनऊ. IPS Transfer: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने एक बार फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। यूपी के 13 आईपीएस अफसरों का तबादला हुआ है। हाथरस कांड के चलते चर्चा में रहे आईपीएस विक्रांत वीर सिंह को भी तैनात मिल गई है। हाथरस केस के दौरान एसपी विकांत वीर सिंह को सस्पेंड किया गया था। जिसके 5 महीने बाद विक्रांत वीर सिंह को 18 फरवरी को बहाल किया गया और अब उन्हें वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त की जिम्मेदारी दी गई है। 2014 बैच के आईपीएस अफसर विक्रांत वीर सिंह इससे पहले हाथरस में बतौर एसपी तैनात थे। दरअसल लखनऊ और नोएडा के बाद कानपुर और वाराणसी में भी सरकार ने कमिश्नर सिस्टम लागू किया है। इसके साथ ही दोनों महानगरों में पुलिस आयुक्त की भी तैनाती कर दी गई है।

 

इनका भी हुआ तबादला

इसके अलावा मुरादाबाद पीएसी में 23वीं वाहिनी के सेनानायक रहे अनूप कुमार सिंह को कानपुर कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त, लखनऊ के अभिसूचना आयुक्त में अपर पुलिस अधीक्षक रहे बीबीजीटीएस मूर्थी को कानपुर कमिश्नरेटर में पुलिस उपायुक्त, पुलिस महानिदेशक मुख्यालय में तैनात एसपी संजीव त्यागी को कानपुर कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त, लखनऊ के प्रशिक्षण निदेशालय में एसपी रहे सलमान ताज पाटिल को कानपुर कमिश्नरेट में पुलिस आयुक्त, सीबीसीआईडी कानपुर में एसपी रहीं रवीना त्यागी को भी कानपुर कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त पद पर तैनाती दी गई है।

Home / Lucknow / योगी सरकार ने किया बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 13 IPS अधिकारियों का किया तबादला, देखें लिस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो