हैदराबाद निकाय चुनाव : असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ में गरजेंगे योगी आदित्यनाथ

- 28 नवम्बर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार करने हैदराबाद जाएंगे
- बीजेपी के स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट में योगी आदित्यनाथ शीर्ष नेताओं में शामिल हैं

By: Hariom Dwivedi

Published: 26 Nov 2020, 01:43 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ अब एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ हैदराबाद में भगवा फहराने के लिए रोड शो व जनसभा करेंगे। हैदराबाद की 24 विधानसभा सीटों के 150 वार्डों में ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (जीएचएमसी) के चुनाव एक दिसम्बर को होने हैं। बीजेपी ने यहां पार्टी कैंडिडेट उतारे हैं, जिनके समर्थन में माहौल बनाने के लिए 28 नवम्बर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार करने हैदराबाद जाएंगे। जानकारी के मुताबिक, 28 नवम्बर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करने के साथ ही हैदराबाद में एक रोड शो भी करेंगे। बीजेपी के स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट में योगी आदित्यनाथ शीर्ष नेताओं में शामिल हैं।

ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के चुनाव में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। सीएम योगी के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी बीजेपी प्रत्याशियों के लिए चुनावी कैंपेन करेंगे। चर्चा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी चुनाव प्रचार में जुड़ने की है।

होगा दिलचस्प मुकाबला
जीएचएमसी का चुनाव प्रचार शुरू हो चुका है। बीजेपी और एआईएमआईएम नेता एक-दूसरे पर तीखे पलटवार कर रहे हैं। ऐसे में जब 28 नवम्बर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ओवैसी के गढ़ में मंच से गरजेंगे तो मुकाबला और दिलचस्प हो जाएगा। बिहार विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ की जनसभाओं में खूब भीड़ उमड़ी थी जो वोट में भी तब्दील हुई।

BJP
Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned