scriptशाहरुख़,सलमान,आमिर खान बनें केवल एक रुपए में! | you can become like amir, shahrukh and salman in only one rupees | Patrika News
लखनऊ

शाहरुख़,सलमान,आमिर खान बनें केवल एक रुपए में!

बॉलीवुड के सुपरस्टार बनने की तमन्ना अगर दिल में संजोय रखा है तो इसके लिए केवल एक रुपए खर्च करने पड़ेंगे

लखनऊApr 16, 2016 / 06:56 pm

Santoshi Das

bollywood actor

bollywood actor

लखनऊ.बॉलीवुड के सुपरस्टार बनने की तमन्ना अगर दिल में संजोय रखा है तो इसके लिए केवल एक रुपए खर्च करने पड़ेंगे। लखनऊ में अभिनेता सलमान, शाहरुख और आमिर बनाने की फैक्ट्री खुल गई है। दरअसल शहर के ललबघ स्थित शालीमार स्क्वायर में एमवी मीडिया संसथान में एक रुपए का रजिस्ट्रेशन करवाकर कोई भी अभिनय का गुर सीख सकता है।

bollywood actor
एम् वी मीडिया संस्थान में अभिनय की बारीकियां रंगमंच के कलाकार और प्ले डायरेक्टर मुकेश वर्मा अभिनय के गुर स्टूडेंट को सिखा रहे हैं। उन्होंने बताया की यह वर्कशॉप एक महीने तक चलेगी। इसको हम फ्री भी कर सकते थे लेकिन एक रुपए लेने के पीछे बड़ा मकसद है। एक रुपए लेने के पीछे कारण यह है की हम जो कर रहे है कोई छोटी या बड़ी चीज नही होती हमारी पहचान हमारे व्यक्तित्व से होती है। जिसके पास लाखो रूपये नही है उन्हें हमारा यह प्रयास दूर तक ले जायेगा ।

वही संस्थान की डायरेक्टर शिवानी त्रिवेदी ने बताया एम वी मीडिया एवं फ़िल्म संस्थान ने बच्चों के अंदर छुपी प्रतिभा को निखारने के लिए हमेशा कुछ अलग प्रयास किया है। हमारा उदेश्य उभरती प्रतिभाओ को सही मंच प्रदान करना है और वह प्रयास हम कई सालों से कर भी रहे है ।एम वी मीडिया पहचान अन्य मीडिया संस्थानो में अलग पहचान है और यहाँ के बच्चे प्रमुख न्यूज़ चैनल और अखबारो में काम कर रहे है लेकिन अब फ़िल्म क्षेत्र में यहाँ की प्रतिभाओ को निखार कर सही मंच प्रदान करना चाहते है इस लिए इस कार्यशाला का शुभारम्भ किया है।फ़िलहाल संसथान ने इसकी शुरुआत कर दी है ।आप को लगता है आप के अंदर अभिनय का दम है तो आप भो ज्वाइन कर सकते है।
bollywood actor
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो