scriptभाई की शादी का कार्ड बांटने निकला था युवक, होटल के बंद कमरे में इस हाल में मिला | Young man found dead in SBG guest inn Hotel Room Lucknow | Patrika News

भाई की शादी का कार्ड बांटने निकला था युवक, होटल के बंद कमरे में इस हाल में मिला

locationलखनऊPublished: Nov 20, 2017 12:51:15 pm

Submitted by:

Dhirendra Singh

भाई की शादी की खुशियां मातम में तबदील।

Hotel Room Murder

Hotel Room Murder

लखनऊ. भाई की शादी का कार्ड बाटने के लिए लखनऊ आया युवक एक होटल में चैन की नींद सोने गया था। लेकिन जब कमरा खुला तो युवक का शव उसके बिस्तर पर नग्न अवस्था में मिला। स्टाफ ने फौरन पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस संदिग्ध मौत की जांच में जुट गई।

3 दिसंबर को है भाई की शादी
पुलिस के मुताबिक गोमतीनगर के विपुल खंड चार स्थित एसबीजी गेस्ट हाउस में रविवार शाम एक युवक का शव बरामद हुअा था। मृतक की पहचान गोंडा निवासी आलेख के रूप में हुई। जो कि गोंडा में बिजली विभाग में बाबू के पद पर कार्यरत था। बताया जा रहा है कि आलेख के भाई की 3 दिसंबर को शादी है। इसलिए वह रिश्तेदारों और दोस्तों को शादी के कार्ड बांटने के लिए लखनऊ आया था। यहां वह गेस्ट हाउस में रुका था।

बोला था मुझे सोने देना
रविवार को आलेख को गेस्ट हाउस से चेक आउट करना था। वह सुबह करीब 7 बजे मॉर्निंग वॉक पर गया था, इसके बाद 9 बजे वापस लौटा। उसने गेस्ट हाउस स्टाफ से बोला था कि वह 12 बजे तक चेक आउट कर लेगा। लेकिन तब तक उसे डिस्टर्ब न करें और सोने दें।

कमरे में मिली शराब की बोतल और नग्न शव
चेक आउट टाइम बीतने के बाद मैनेजर ने अपने स्टाफ को आलेख को उठाने के लिए भेजा। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद नहीं खुलने पर उसने मैनेजर को बताया। इसके बाद पुलिस को सूचिता किया गया। पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोल अंदर घुसी तो वहां बिस्तर पर आलेख का शव नग्न अवस्था में पड़ा था। कमरे में शराब की खाली बोलत और सिगरेट का पैकेट भी पड़ा था।

सीसीटीवी से उलझा मामला
पुलिस ने जानने की कोशिश की आलेख से कौन-कौन मिलने आया था। तब पता चला कि गेस्ट हाउस के ज्यादातर सीसीटीवी कैमरे खराब पड़े हैं। ऐसे में कोई फुटेज न होने से पुलिस को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। हालांकि आस-पास की फुटेज खंगाली जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो