script4.94 करोड़ की ड्रग मनी समेत तस्कर गिरफ्तार | drug Smuggler arrested | Patrika News
लुधियाना

4.94 करोड़ की ड्रग मनी समेत तस्कर गिरफ्तार

आरोपी के बेड में छुपाकर रखी गई ड्रग मनी बरामद करने के अलावा पुलिस टीमों ने उसके कब्ज़े में से एक रिवॉल्वर, पंजाब और हरियाणा की 38 नकली वाहन नंबर प्लेटें, 44 ग्राम सोना, 385 ग्राम चाँदी, नोट गिनने वाली मशीन और भार तोलने वाली मशीन और उसकी महेन्द्रा स्कॉरपियो कार ज़ब्त की गई

लुधियानाOct 11, 2023 / 08:20 pm

MAGAN DARMOLA

4.94 करोड़ की ड्रग मनी समेत तस्कर गिरफ्तार

4.94 करोड़ की ड्रग मनी समेत तस्कर गिरफ्तार

लुधियाना. पंजाब पुलिस ने अंतरराज्यीय नशीले पदार्थों की तस्करी के नेटवर्क को बड़ा झटका देते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ साझे ऑपरेशन के दौरान 30 किग्रा कोकीन बरामदगी के मामले में वांछित नशा तस्कर को 4.94 करोड़ रुपए की ड्रग मनी समेत मुल्लांपुर दाखा, लुधियाना से गिरफ़्तार किया गया है।

पुलिस महानिदेशक ने बताया कि गिरफ़्तार किए गए अपराधी की पहचान मनजीत सिंह (24) निवासी गाँव ठंडियां, बंगा, जि़ला नवांशहर के तौर पर हुई। वह पिछले छह महीनों से दशमेश नगर मुल्लांपुर दाखा में रह रहा था। उसके बेड में छुपाकर रखी गई ड्रग मनी बरामद करने के अलावा पुलिस टीमों ने उसके कब्ज़े में से एक रिवॉल्वर, पंजाब और हरियाणा की 38 नकली वाहन नंबर प्लेटें, 44 ग्राम सोना, 385 ग्राम चाँदी, नोट गिनने वाली मशीन और भार तोलने वाली मशीन और उसकी महेन्द्रा स्कॉरपियो कार ज़ब्त की गई। यह कार्रवाई 30 किग्रा कोकीन समेत एक अक्टूबर को जम्मू से गिरफ़्तार किए गए दो पंजाब-आधारित नशा तस्कर हनी बसरा निवासी पलाही गेट, फगवाड़ा और सरबजीत सिंह निवासी गाँव बल्लां, करतारपुर की गिरफ़्तारी के बाद की गई।

Home / Ludhiana / 4.94 करोड़ की ड्रग मनी समेत तस्कर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो