scriptआज रात भोपाल में रुकेंगे’राजनीति के चाणक्य’ अमित शाह | 'Chanakya of politics' Amit Shah will stay in Bhopal tonight | Patrika News
भोपाल

आज रात भोपाल में रुकेंगे’राजनीति के चाणक्य’ अमित शाह

Amit Shah in Bhopal : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज रात भोपाल में रात्रि विश्राम करेंगे। भोपाल में पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर है।

भोपालApr 25, 2024 / 05:20 pm

Himanshu Singh

amit shah in bhopal
मध्यप्रदेश से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज रात भोपाल आएंगे और यहीं रात्रि विश्राम भी करेंगे। वह उड़ीसा से सीधा भुवनेश्वर से रात करीब साढ़े आठ बजे भोपाल पहुंचेंगे। अमित शाह का भोपाल में कोई कार्यक्रम नहीं है, इसलिए पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर है। शुक्रवार को शाह का गुना और राजगढ़ दौरा है।

कल गुना और राजगढ़ में करेंगे जनसभाएं


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल सुबह भोपाल से गुना लोकसभा के पिपरई पहुचेंगे और वहां बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद राजगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी रोडमल नागर के पक्ष चुनाव प्रचार करेंगे।
ये भी पढ़ें- ‘जाम का काम हो जाएगा तमाम’, AI इंटेलिजेंट ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम से मिलेगी राहत

गृह मंत्री के चलते पुलिस अलर्ट मोड पर


अमित शाह के गुरुवार भोपाल में रात्रि विश्राम के चलते पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर है। होटल ताज की तरफ जाने वाले रास्ते पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं होटल में रूके हुए लोगों की भी बारीकी से जांच की जा रही है।

7 मई को तीसरे चरण का चुनाव


मध्यप्रदेश में तीसरे चरण का चुनाव 7 मई को 8 सीटों पर है। इनमें गुना, भिंड, राजगढ़, मुरैना, ग्वालियर, सागर, विदिशा और भोपाल में मतदान होंगे। गुना से बीजेपी की टिकट पर सिंधिया तो राजगढ़ से कांग्रेस की टिकट पर दिग्गी राजा चुनावी मैदान में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो