scriptसंबलपुर डिवीजन में मेंटेनेंस के कारण 29 मई तक चार ट्रेनों का परिचालन होगा प्रभावित | 4 Trains effected by Maintenance in Chhattisgarh | Patrika News
महासमुंद

संबलपुर डिवीजन में मेंटेनेंस के कारण 29 मई तक चार ट्रेनों का परिचालन होगा प्रभावित

गर्मी की छुट्टियां (Summer Vacation) शुरू होते ही लोग ट्रेनों (Trains) की लेटलतीफी से परेशान हो चुके हैं। रेलवे प्रबंधन (Railway Management) से मिली जानकारी के अनुसार संबलपुर डिवीजन (Sambalpur Division) में मेंटेनेंस (Maintenance) और दोहरीकरण के चलते महासमुंद (Mahasamund) से चार गाडि़यों (4 Trains) का परिचालन प्रभावित रहेगा। जिसकी सूचना रेलवे ने पहले ही दे दी थी।

महासमुंदMay 18, 2019 / 03:02 pm

Akanksha Agrawal

Trains

संबलपुर डिवीजन में मेंटेनेंस के कारण 29 मई तक चार ट्रेनों का परिचालन होगा प्रभावित

महासमुंद. गर्मी की छुट्टियां (Summer Vacation) शुरू होते ही लोग ट्रेनों (Trains) की लेटलतीफी से परेशान हो चुके हैं। पूर्वी तट रेलवे जोन (East coast railway zone) के तहत आने वाले संबलपुर डिविजन (Sambalpur Division) में दोहरीकरण और सुरक्षा कारणों से 18 से 29 मई तक चार टे्रनों (Trains) का परिचालन प्रभावित रहेगा।
गौरतलब है कि रेलवे प्रबंधन (Railway Management) ने इसकी सूचना बहुत पहले ही दे दी थी। प्रभावित होने वाले टे्रनों (Trains) में विशाखापट्टनम-निजामुद्दीन, निजामुद्दीन व विशाखापट्टनम को रद्द कर दिया गया है। CEW-DEE ट्रेन नंबर-14623 और DEE-CWA 14624 ट्रेन भी प्रभावित रहेंगी। यात्रियों को पहले से ही इसकी जानकारी दे दी गई थी। स्थानीय यात्रियों को पैसेंजर ट्रेनों (Passangers Train) के चलने से राहत मिल रही है। गर्मी (Summer in Chhattisgarh) की वजह से यात्रियों का हाल भी बेहाल है। कुछ ट्रेनें (Trains) देर से चल रही हैं। इस वजह से टे्रनों (Trains) में सफर करने वाले यात्रियों को परेशानी हो रही है।
स्टेशन प्रबंधक (Station Manager) उद्धव राम ने बताया कि 18 मई से कुछ ट्रेनें प्रभावित रहेंगी। रेलवे लाइन दोहरीकरण और सुरक्षा कार्य के चलते रद्द किया गया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

Home / Mahasamund / संबलपुर डिवीजन में मेंटेनेंस के कारण 29 मई तक चार ट्रेनों का परिचालन होगा प्रभावित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो