scriptहादसे : गड्डे में बाइक गिरने से 2 की मौत, खनन के दौरान मजदूर की मौत | Accident : 3 people died at Mahasamund Chhattisgarh | Patrika News
महासमुंद

हादसे : गड्डे में बाइक गिरने से 2 की मौत, खनन के दौरान मजदूर की मौत

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में सरायपाली-पदमपुर मार्ग पर के पास पत्थर से बाइक टकरा गई और गड्ढे में जा गिरी।

महासमुंदApr 19, 2019 / 09:50 am

Anjalee Singh

Accident

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद में सरायपाली-पदमपुर मार्ग पर के पास पत्थर से बाइक टकरा गई और गड्ढे में जा गिरी। इससे बाइक में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामला जांच में लिया है।

पुलिस के अनुसार ग्राम बगईजोर के हेमलाल (29) और सेमरिया थाना बसना के युवराज (17) अपनी बाइक से ग्राम कलेण्डा जा रहे थे। दोपहर साढ़े 12 बजे ग्राम देवलभाठा के मोड़ के पास बाइक पत्थर से टकरा गई और गड्ढे में गिर गई। इससे गणेश विशाल व युवराज भोई की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस देवलभाठा के पास पहुंची।

मिली जानकारी के अनुसार एक ब्यारे में बोरवेल का काम चल रहा था, जहां दिनेश साहू आरंग की टीम काम पर लगी थी। मशीन अचानक रुक गई। उसे चालू करने के लिए मजदूर तेजराम ठाकुर पिता चुन्नू (28), खैरत और 2 अन्य मजदूर उत्तम व महेंद्र मशक्कत कर रहे थे। इस दौरान मशीन अचानक रोटेड हुई, इससे मशीन पर लगा पाना छिटक कर तेजराम के कान में लगा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं उत्तम व महेंद्र घायल हो गया।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो