scriptमॉर्निंग वॉक पर निकले आरक्षक पर एक भालू ने किया हमला, पैर नोच कर किया घायल, मचा हड़कंप | Bear attacked constable who was out on morning walk | Patrika News
महासमुंद

मॉर्निंग वॉक पर निकले आरक्षक पर एक भालू ने किया हमला, पैर नोच कर किया घायल, मचा हड़कंप

Bear Attack man: घायल आरक्षक को राहगीरों द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया और वन विभाग को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद वन परिक्षेत्र अधिकारी मोतीलाल साहू अस्पताल पहुंचे।

महासमुंदFeb 24, 2024 / 02:59 pm

Shrishti Singh

bear_attack.jpg
Bear Attack News: मॉर्निंग वॉक पर निकले आरक्षक पर एक भालू ने हमला कर दिया। घायल आरक्षक का स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार चल रहा है।

घटना शुक्रवार सुबह 5 बजे की बताई जा रही है। थाना में पदस्थ ड्राइवर आरक्षक शत्रुघ्न डड़सेना पिता श्यामलाल डड़सेना अपने घर से कसडोल मार्ग पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था। (Bear Attack in Chhattisgarh) चंद्रपाल डड़सेना महाविद्यालय के पास एक भालू ने शत्रुघ्न पर अचानक हमला कर दिया। भालू ने आरक्षक के पैर को नोचकर घायल कर दिया। आरक्षक ने भालू का डटकर मुकाबला किया।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ को मिली बड़ी सौगात, PM मोदी ने 34427 करोड़ की इन परियोजनाओं का किया लोकार्पण

इसके बाद भालू जंगल की ओर भाग गया। घायल आरक्षक को राहगीरों द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया और वन विभाग को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद वन परिक्षेत्र अधिकारी मोतीलाल साहू अस्पताल पहुंचे। उन्होंने आरक्षक को प्राथमिक उपचार के बाद तत्कालिक सहायता राशि 500 रुपए दी। (Bear Attack in India) देखा जाए तो गर्मी का मौसम प्रारंभ होते ही भोजन और पानी की तलाश में भालू जंगल से गांव की तरफ रुख करते हैं। इस कारण जंगल से सटे गांवों में शाम के बाद सन्नाटा छा जाता है। एक दिन पहले ही फेंसिंग तार में फंसे एक भालू को राजधानी से आई रेस्क्यू टीम ने बचाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो