scriptयुवक ओडिसा से लेकर आ रहा था ऐसी चीज, कार की चेकिंग के बाद पुलिस के उड़ गए होश | boy bringing such thing from Odisha,checking car,police shocked | Patrika News
महासमुंद

युवक ओडिसा से लेकर आ रहा था ऐसी चीज, कार की चेकिंग के बाद पुलिस के उड़ गए होश

Crime News: सिंघोड़ा पुलिस ने चेकपोस्ट रेहटीखोल के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक वाहन से पांच लाख 26 हजार चार सौ रुपए जब्त किए।

महासमुंदApr 12, 2024 / 07:21 pm

Kanakdurga jha

car_cheking.jpg
Crime News: सिंघोड़ा पुलिस ने चेकपोस्ट रेहटीखोल के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक वाहन से पांच लाख 26 हजार चार सौ रुपए जब्त किए। 10 अप्रैल को सिंघोडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत अन्तर्राजीय चेक पोस्ट रेहटीखोल के पास पुलिस पार्टी द्वारा संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही थी, तभी बरगढ़ ओडिसा की ओर से एक कार -ओडी 17 एए 5761 तेज रफ्तार से छत्तीसगढ़ की ओर आ रही थी। उक्त वाहन को चेक पोस्ट के पास रोका गया। कार में एक व्यक्ति बैठा मिला।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव के लिए 412 मिनी बस तैयार, पहले चरण में 19 अप्रैल को होगा मतदान, चुनाव आयोग अलर्ट

पुलिस की टीम के द्वारा वाहन की तलाशी की गई तो बीच सीट मे रखे बैग में अधिक मात्रा में नोट भरा हुआ था। वहां चल रहे व्यक्ति को उक्त नगदी रकम के संबंध में नोटिस दिया गया। जिसके द्वारा उक्त रुपए के संबंध में कोई भी वैध दस्तावेज नही होना बताया। जिससे पुलिस की टीम के द्वारा भारतीय करंसी नोट कुल नगदी रकम 5,26,400 रुपए जब्त कर थाना सिंघोडा में धारा 102 जाफो के तहत् कार्यवाही किया गया। छत्तीसगढ में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रखते हुए व छत्तीसगढ में आदर्श आचार संहिता लगते ही पुलिस अधीक्षक महासमुन्द के द्वारा थाना, चौकी प्रभारियों को अपराध पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए गए हैं।

Home / Mahasamund / युवक ओडिसा से लेकर आ रहा था ऐसी चीज, कार की चेकिंग के बाद पुलिस के उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो