scriptकांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सांसद को बताया गूंगा- बहरा, नगाड़ा बजाकर सौंपा ज्ञापन | Congress workers gave letter to MP Chunnilal Sahu | Patrika News
महासमुंद

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सांसद को बताया गूंगा- बहरा, नगाड़ा बजाकर सौंपा ज्ञापन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सांसद चुन्नीलाल साहू को सौंपा ज्ञापन .

महासमुंदNov 24, 2019 / 10:17 pm

CG Desk

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

महासमुंद . छत्तीसगढ़ में धान खरीदी एक दिसंबर से शुरू होने वाली है। आपको बता दें केंद्र सरकार ने धान समर्थन मूल्य में वृद्धि को लेकर राज्य सरकार के द्वारा भेजे प्रस्ताव में नामंजूरी कर दी है। वही प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धान के मुद्दे पर महासमुंद में प्रदर्श किया है। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने धान को सेंट्रल पूल में खरीदने की मांग को लेकर सांसद चुन्नीलाल साहू की जन सुविधा केंद्र का रविवार को घेराव किया।
कांग्रेस कार्यकर्ता नगाड़े बजाते हुए कांग्रेस भवन से निकले थे। इस दौरान पुलिस ने उन्हें रास्ते में रोकने की कोशिश की जिसमे कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच थोड़ी झूमाझटकी भी हुई।और इसी बीच महासमुंद कांग्रेस जिलाध्यक्ष आलोक चंद्राकर ने सांसद जन सुविधा केंद्र में जाकर ज्ञापन सौंपा।
कांग्रेस के जिला अध्यक्ष आलोक चंद्राकर ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि हमारा सांसद गूंगा बहरा है। हमारे सांसद को महासमुंद लोकसभा के किसानों की आवाज सुनाई नहीं देती। इसलिए नगाड़ा बजाकर जगाने का काम कर रहे हैं। बता दें कि कांग्रेस के कार्यकर्ता 29 नवंबर तक चरणबद्ध तरीके से सांसद के गृह ग्राम मोंगरापाली जन सुविधा केंद्र का घेराव करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो