scriptNH- 53 पर सड़क पार कर रहे युवक को कुचलते हुए निकल गया ट्रक, होली की खुशियां बदली मातम में | Holi CG 2019: Man died in Road Accident in Mahasamund Chhattisgarh | Patrika News
महासमुंद

NH- 53 पर सड़क पार कर रहे युवक को कुचलते हुए निकल गया ट्रक, होली की खुशियां बदली मातम में

होली से पहले ही एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इस घटना से पूरे गांव में मातम छा गया।

महासमुंदMar 20, 2019 / 11:30 am

Deepak Sahu

accident news

NH- 53 पर सड़क पार कर रहे युवक कुचलते हुए निकल गया ट्रक, होली की खुशियां बदली मातम में

अरेकेल (बसना). होली से पहले ही एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इस घटना से पूरे गांव में मातम छा गया। दरअसल, राष्ट्रीय राजमार्ग-53 फोरलेन पर सिंघनपुर चौक के पास मंगलवार की सुबह 9 बजे रोड क्रास कर रहे एक युवक को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। इससे युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए थे। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को शांत कराया और आरोपी ट्रक चालक व खलासी को हिरासत में लिया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ धारा 340 ए के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। इधर, पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के अनुसार ग्राम छुईपाली (सिंघनपुर) के अन्नू उर्फ अनिरुद्ध बाघ पिता नेपाल (कचरू) (26) अपने घर जाने के लिए से सिंघनपुर चौक से पैदल सडक़ क्रास कर रहा था।

उसी दौरान ओडिशा की ओर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएच 9311 ने अपनी चपेट में ले लिया। इससे अनिरुद्ध बाघ की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए। ग्रामीणों के गुस्से को देखते हुए आरोपी ट्रक चालक व खलासी मौके से फरार हो गए। ग्रामीण आक्रोशित होकर ट्रक को आग के हवाले करने वाले थे, इसी दौरान पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और ग्रामीणों को शांत कराया।

Home / Mahasamund / NH- 53 पर सड़क पार कर रहे युवक को कुचलते हुए निकल गया ट्रक, होली की खुशियां बदली मातम में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो