scriptप्रेमी की चाकू मार कर हत्या, सामने घटना देख प्रेमिका ने भी छत से लगा दी छलांग | Lover killed infront of girl, she also attempt committed suicide | Patrika News
महासमुंद

प्रेमी की चाकू मार कर हत्या, सामने घटना देख प्रेमिका ने भी छत से लगा दी छलांग

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के श्रीराम कॉलोनी में शुक्रवार रात एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। इस दौरान घटना को देखकर उसकी प्रेमिका ने भी छत से छलांग लगा दी।

महासमुंदJul 10, 2021 / 09:39 pm

Ashish Gupta

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के श्रीराम कॉलोनी में शुक्रवार रात एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। इस दौरान घटना को देखकर उसकी प्रेमिका ने भी छत से छलांग लगा दी। कोतवाली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्याकांड के तीन आरोपियों को कुछ ही घंटे में ही पकड़ लिया। पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल ने बताया कि रात 10.10 बजे रोहित यादव अपनी प्रेमिका के घर के सामने हंगामा कर रहा था। आसपास के कुछ लोगों ने रोहित को समझाया पर उसने हंगामा जारी रखा।

यह भी पढ़ें: डीजल से भरा टैंकर पलटा तो बाल्टी और गैलन लेकर दौड़ पड़ी लड़कियां और औरतें, देखिए वीडियो

उसी समय वहां से कुछ दूरी पर 3-4 युवक जन्मदिन पार्टी मना रहे थे। उन लोगों ने रोहित को खींच पहले पिटाई की और फिर चाकुओं से हत्या कर दी। इसी दौरान इस घटना को अपने घर की छत से देख रही युवती ने भी छलांग लगा दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने घायल रोहित को जिला अस्पताल महासुमंद पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने से मृत घोषित कर दिया। युवती को परिजनों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती किया है, जहां उसका उपचार जारी है।

यह भी पढ़ें: सांप ने डसा तो गुस्से में युवक ने लिया बदला, दांत से करैत का सिर काटकर किया अलग और खा गया

पुलिस की त्वरित कार्रवाई
इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए हुलिया के हिसाब से जिले में नाकाबंदी की। सायबर सेल और कोतवाली पुलिस टीम को पड़ताल के दौरान पता चला कि कुम्हारपारा में रहने वाला जग्गू साहू रायपुर की ओर भागा है। पुिलस ने घेराबंदी कर घोड़ारी के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया। जग्गू से पूछताछ के बाद दोनों साथियों सोनू उर्फ टिकेश्वर प्रजापति व किशन पाण्डेय को भी पुलिस ने पकड़ लिया।

Home / Mahasamund / प्रेमी की चाकू मार कर हत्या, सामने घटना देख प्रेमिका ने भी छत से लगा दी छलांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो