scriptखुद को पुलिस वाला बताकर वाहन चेकिंग के दौरान लूट लिए 9 लाख रुपए | miscreants looted 9 lakhs from returning salesmen becoming fake police | Patrika News
महासमुंद

खुद को पुलिस वाला बताकर वाहन चेकिंग के दौरान लूट लिए 9 लाख रुपए

नकली पुलिस बनकर बदमाशों से लुटे 9 लाख, अब पुलिस जांच में जुटी। पढ़ें क्या है पूरा मामला।

महासमुंदJun 23, 2022 / 04:49 pm

CG Desk

.

महासमुंद। शहर से लूट का एक विचित्र मामला सामने आया है। बदमाशों ने सेल्समेन से नकली पुलिसकर्मी बनकर लाखो लूट लिए। मिली जानकारी के अनुसार रायपुर का एक सेल्समैन महासमुंद से माल की डिलवरी और वसूली कर अपनी गाडी से रायपुर लौट रहा था। लेकिन रास्ते में अचानक बोलेरो सवार बदमाशों ने उसका पीछा किया और रास्ते में उसे रोक लिया। जिसके बाद वे खुद को पुलिसकर्मी बता कर गांजा चेकिंग के नाम पर उसे जंगल ले गए और उसे पेड़ से बांध दिया। जिसके बाद आरोपी रुपयों से भरा बैग लेकर वहां से भाग गए। मामला खल्लारी थाना क्षेत्र का है।

दरअसल रायपुर के एक घड़ी कारोबारी का सेल्समैन लक्ष्मीनाराण देवांगन माल की डिलवरी और वसूली के लिए महासमुंद गया था। वसूली के बाद वह ड्राइवर के साथ बुधवार को खरियार रोड से रायपुर वापस आ रहा था। सेल्समैन लक्ष्मीनारायण ने पुलिस को बयान दिया है की वह कार में वसूली के 9 लाख रुपए लेकर महासमुंद से रायपुर लौट रहे थे। तभी वे खल्लारी और एमके बाहरा के बीच NH-353 पर पहुंचे ही थे कि कोसरंगी के पास अचानक पीछे से बोलेरो सवारों ने आकर कार के आगे अपनी गाड़ी लगा दी और उन्हें रुकने का इशारा किया। इस बात पर ड्राइवर ने गाडी रोक दी। जिसके बाद बोलेरो से बदमाश बाहर निकले और खुद को पुलिसकर्मी बताने लगे और गाड़ी में गांजा होने की बात कहते हुए चेकिंग करने लगे। चेकिंग के बाद बदमाश सेल्समैन को अपनी गाड़ी बिठाया और उसे जंगल की और ले गए। सेल्समैन ने पुलिस को बताया कि वे उसे और ड्राइवर को जंगल ले गए और पेड़ से बांध दिया, जिसके बाद उन्होंने गाडी में रुपयों से भरा बैग उठाया और वहां से लेकर भाग गए। सेल्समैन ने पुलिस को कहा की बताया कि बोलेरो में पांच लोग सवार थे। उनमें से चालक को छोड़कर बाकी चरों ने रुमाल से मुँह ढँक रखा था। खल्लारी थाना प्रभारी अशोक वैष्णव ने बताया कि सेल्समैन का बयान दर्ज कर FIR फाइल कर ली गई है। पुलिस की टीम CCTV फुटेज भी खंगालने में लगी हुई है ताकि जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ा जा सके।

Home / Mahasamund / खुद को पुलिस वाला बताकर वाहन चेकिंग के दौरान लूट लिए 9 लाख रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो