अब कम राशि में भी हो सकेगा जरूरतमंदों का इलाज़, पढ़े खबर

अब कम राशि में भी हो सकेगा जरूरतमंदों का इलाज़, पढ़े खबर

Deepak Sahu | Publish: Mar, 14 2018 10:18:45 AM (IST) Mahasamund, Chhattisgarh, India

युवा व्यवसायी विश्वजीत गुप्ता द्वारा यह कार्यक्रम समाजसेवा के तौर पर शुरू किया जा रहा है जिसमें वो जरूरतमंद लोगों की मदद करना चाहते है

सरायपाली. कम खर्च में चिकित्सा देने का वादा तो सभी करते है पर सही मायनो में तो आज तक इसे सरकार भी नहीं निभा पाई है। पर अब कम खर्च में इलाज़ संभव है और इसे सच करके दिखाया है युवा व्यवसायी विश्वजीत गुप्ता ने। विश्वजीत गुप्ता बहुत जल्द एक धर्माथ धर्मार्थ चिकित्सालय का शुभारंभ करने जा रही है जिसमें बहुत ही कम राशि में लोग अपना इलाज करवा इन सुबिधाओं का लाभ उठा सकेंगे।

READ MORE: छत्तीसगढ़ में बड़ा नक्सली हमला: आईईडी ब्लास्ट में 9 जवान शहीद, एंटी लैण्ड माइन व्हीकल को उड़ाया

दरअसल, युवा व्यवसायी विश्वजीत गुप्ता द्वारा समाज सेवा एवं गरीब वर्ग को बेहद कम खर्च में बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से उनके पिता समाजसेवी जयनारायण गुप्ता के सानिध्य में जयनारायण भारती धर्मार्थ चिकित्सालय का शुभारंभ 15 मार्च को भारती हॉस्पिटल परिसर किया जा रहा है। धर्मार्थ चिकित्सालय में परामर्श शुल्क 10 रुपए एवं खून जांच-ब्लड शुगर 20 रुपए, टायफाइड एवं मलेरिया जांच 30 रुपए, हीमोग्लोबिन की जांच 30 रुपए के अलावा दवाएं भी न्यूनतम दरों पर उपलब्ध रहेंगी। ओपीडी का समय सुबह 9.30 से दोपहर 1:30 एवं दोपहर 3 से शाम 7 बजे तक है। चिकित्सालय के शुभारंभ पर संसदीय सचिव रूपकुमारी चौधरी सहित नगर के गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे।

READ MORE: ग्रामीण विकास देखने, तीसरे दिन भी जनसम्पर्क पदयात्रा जारी

युवा व्यवसायी विश्वजीत गुप्ता द्वारा यह कार्यक्रम समाजसेवा के तौर पर शुरू किया जा रहा है जिसमें वो जरूरतमंद लोगों की मदद करना चाहते है। ख़बरों के मुताबिक उन्होंने बताया की उनके पिता जयनारायण गुप्ता भी एक समाज सेवी है और अपने पिता के आदर्शों पर चलकर ही वो लोगों की मदद करना चाहते थे इसीलिए उन्होंने धर्मार्थ चिकित्सालय खोलने का निर्णय लिया। जयनारायण गुप्ता भी हमेशा से लोगों की मदद के लिए तत्पर रहते है ऐसे में ये तो स्पष्ट है की विश्वजीत गुप्ता ने अपने पिता से ही इसकी प्रेरणा ली है। हिस्से सैकड़ो जरूरतमंदो को कम खर्च में इलाज़ की सुविधा प्राप्त होगी।

 

Ad Block is Banned