scriptनारियल की आड़ में चल रहा है प्रतिबंधित दवाइयों का कारोबार, जब्त की गई 17 लाख की नशीली दवाएं | police caught banned medicine worth rupees 17 Lakh in Mahasamund CG | Patrika News
महासमुंद

नारियल की आड़ में चल रहा है प्रतिबंधित दवाइयों का कारोबार, जब्त की गई 17 लाख की नशीली दवाएं

ट्रक से करीब 17 लाख की नशीली कफ सिरप जब्त की गई।

महासमुंदDec 01, 2018 / 12:34 pm

Deepak Sahu

criminal

नारियल की आड़ में चल रहा है प्रतिबंधित दवाइयों का कारोबार, जब्त की गई 17 लाख की नशीली दवाएं

महासमुंद. छत्तीसगढ़ में नारियल की आड़ में प्रतिबंधित कफ सिरप के कारोबार का पर्दाफाश कर पुलिस ने तीन आरोपी को ट्रक के साथ पकड़ा है। ट्रक से करीब 17 लाख की नशीली कफ सिरप जब्त की गई। इस घटना में दो आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गए।

पुलिस अधीक्षक वेदव्रत सिरमौर ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस की टीम NH-53 सिरपुर चेक पोस्ट पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी सूचना मिली कि एक ट्रक में भारी मात्रा में कफ सिरप लोड है। ट्रक तेजी से पदमपुर ओडिशा की ओर जा रहा है। सूचना मिलते ही टीम ने सिरपुर चेक पोस्ट के पास ट्रक रोका। अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक में सवार दो लोग फरार हो गए। टीम ने जब ट्रक की तलाशी ली तो इसमें प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद हुई। सिरप से संबंधित दस्तावेज मांगने पर ट्रक में सवार दोनों व्यक्ति दस्तावेज पेश नहीं कर पाए। आगे की पूछताछ में उन्होंने कफ सिरप डुमरतराई रायपुर के मेडिकल सुरेश रामानी (50) के यहां से लाना बताया। इसके बाद टीम सुरेश रामानी को रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Mahasamund / नारियल की आड़ में चल रहा है प्रतिबंधित दवाइयों का कारोबार, जब्त की गई 17 लाख की नशीली दवाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो