scriptओडिसा से आ रही बिना नंबर प्लेट की गाड़ी को देख पुलिस को शक, तलाशी करने पर मिला ये सामान | Police seiz ganja at mahasamund chhattisgarh | Patrika News
महासमुंद

ओडिसा से आ रही बिना नंबर प्लेट की गाड़ी को देख पुलिस को शक, तलाशी करने पर मिला ये सामान

पेट्रोल पंप के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने बुलेट व मोपेड में गांजा तस्करी करते हुए तीन युवकों को पकड़ा।

महासमुंदAug 21, 2018 / 10:09 am

Deepak Sahu

ganja news

ओडिसा से आ रही बिना नंबर प्लेट की गाड़ी को देख पुलिस को शक, तलाशी करने पर मिला ये सामान

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के सरायपाली के ग्राम बालसी पेट्रोल पंप के पास रविवार की शाम वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने बुलेट व मोपेड में गांजा तस्करी करते हुए तीन युवकों को पकड़ा। वहीं एक युवक मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्ट एक्ट की धारा 20 ख के तहत अपराध दर्ज किया है।

सरायपाली थाना प्रभारी ने बताया कि बालसी पेट्रोल पंप के पास वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान ओडिशा की ओर से गांजा लेकर आ रही सीजी 13 एन 7500 बुलेट एवं बिना नंबर की मोपेड को पुलिस ने रोका। पुलिस को देखकर एक युवक मोपेड से कूदकर भाग गया। टीम ने बुलेट व मोपेड की तलाशी ली। इस दौरान टीम को बुलेट से 6 एवं मोपेड से 5 किलो गांजा बरामद हुआ।

पुलिस ने गांजा तस्करी के आरोप में बाइक में सवार ग्राम लंबर के कमलकांत उर्फ विक्की पिता कमलेश चौरसिया (25), लोहरीनडीपा के ताराचंद साहू उर्फ पप्पू पिता घनश्याम साहू (21) एवं कुटेला के विक्रम बेहरा पिता जयलाल (36) को गिरफ्तार किया। जब्त गांजे की कीमत 33 हजार रुपए आंकी गई है। इस कार्रवाई उनि योगेश कुमार सोनी, राजेश सिकरवार, सतीष पांडे, टीकाराम, ओमप्रकाश, सौरभ, नंदलाल एवं स्टॉफ शामिल था।

हाल में ही ऐसा मामला महासमुंद के बागबाहरा के कोमाखान पुलिस ने चौखड़ी के पास कार की डिक्की से 176 किलो गांजा के साथ तीन लोगों को पकड़ा। जब्त गांजा की कीमत 8 लाख 80 हजार रुपए आंकी गई थी । पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट की धारा 20 (ख) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच में लिया था । यह गांजा तस्कर कार की डिक्की में छुपाकर ले जा रहे थे।

पुलिस ने बताया कि जब तस्करों को पकडक़र उनसे पुछताछ की गई तो उन्होने बताया कि ये गांजा उड़ीसा के गुनपुर गांव से लेकर आ रहे हैं जिसे वो महाराष्ट्र ले जा रहे थे। पर सही मौके पर पुलिस ने उन्हे धर दबोचा।

Home / Mahasamund / ओडिसा से आ रही बिना नंबर प्लेट की गाड़ी को देख पुलिस को शक, तलाशी करने पर मिला ये सामान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो