महासमुंद: यात्री बस ने बाइक सवार को मारी ठोकर, लड़की देखने जा रहे पिता-पुत्र की मौके पर मौत

सरायपाली से रायपुर जा रही तेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को ठोकर मार दी। रविवार को हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया है।

By: Dakshi Sahu

Updated: 18 Jul 2021, 05:39 PM IST

महासमुंद. सरायपाली से रायपुर जा रही तेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को ठोकर मार दी। रविवार को हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया है। घटना महासमुंद जिले के तुमगांव तिराहा के पास की है। मृतकों में दोनों सगे बाप-बेटे हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तुमगांव निवासी पिता-पुत्र और उनका एक साथी बाइक में सवार होकर लड़की देखने जा रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार यात्री बस ने उन्हें चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। बस में सवार यात्री भी सकते में आ गए। बाद में पुलिस की मदद से यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाया गया।

महासमुंद: यात्री बस ने बाइक सवार को मारी ठोकर, लड़की देखने जा रहे पिता-पुत्र की मौके पर मौत

राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंंची
पुलिस ने आरोपी बस ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। राहगीरों ने सड़क दुर्घटना की सूचना तुरंत तुमगांव पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस अब बस ड्राइवर की तलाश कर रही है। बस की ठोकर से बाइक के परखच्चे उड़ गए थे। वहीं दोनों पिता-पुत्र की लाश सड़क पर खून से लथपथ पड़ी हुई थी। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यात्री बस रॉयल की है। पुलिस बस के मालिक का पता लगाकर ड्राइवर तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned