scriptदेर रात आपस में टकराई दो बाइक, दर्दनाक हादसे में शिक्षक की मौत | Road Accident: teacher death in bike accident in Mahasamund CG | Patrika News
महासमुंद

देर रात आपस में टकराई दो बाइक, दर्दनाक हादसे में शिक्षक की मौत

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महसमुंद जिले में गुरूवार देर रात दो बाइक के आपस में टकराने (Bike Accident) से बाइक सवार युवक की मौत (Death) हो गई।

महासमुंदJun 22, 2019 / 03:51 pm

Akanksha Agrawal

bike accident

देर रात आपस में टकराई दो बाइक, दर्दनाक हादसे में शिक्षक की मौत

महासमुंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महसमुंद जिले में गुरूवार देर रात दो बाइक के आपस में टकराने (Bike Accident) से बाइक सवार युवक की मौत (Death) हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे में मृत युवक कोमाखान क्षेत्र के ग्राम बाघामुड़ा में शिक्षक पद पर पदस्थ था। वहीं इस हादसे में एक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे उपचार के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया।

कोतवाली थाना से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बोडऱीदादर के विजय चंद्राकर पिता प्रेमलाल (25) गुरुवार रात 9 बजे झालखम्हरिया से बागबाहरा की ओर जा रहा था। वहीं इमलीभाठा के मदनलाल बागबाहरा से महासमुंद की ओर आ रहा था। वहीं इमलीभाठा के मदनलाल बागबाहरा से महासमुंद की ओर आ रहा था।

झालखम्हरिया के पास दोनों की बाइक आपस में टकरा गई। इससे बोडऱीदादर कोमाखान के विजय चंद्राकर की हादसे में मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायल मदन लाल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया।

छत्तीसगढ़ की Accident से जुड़ी सारी ख़बरें बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

Home / Mahasamund / देर रात आपस में टकराई दो बाइक, दर्दनाक हादसे में शिक्षक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो