देर रात आपस में टकराई दो बाइक, दर्दनाक हादसे में शिक्षक की मौत

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महसमुंद जिले में गुरूवार देर रात दो बाइक के आपस में टकराने (Bike Accident) से बाइक सवार युवक की मौत (Death) हो गई।

By: Akanksha Agrawal

Published: 22 Jun 2019, 03:51 PM IST

महासमुंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महसमुंद जिले में गुरूवार देर रात दो बाइक के आपस में टकराने (Bike Accident) से बाइक सवार युवक की मौत (Death) हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे में मृत युवक कोमाखान क्षेत्र के ग्राम बाघामुड़ा में शिक्षक पद पर पदस्थ था। वहीं इस हादसे में एक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे उपचार के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया।

कोतवाली थाना से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बोडऱीदादर के विजय चंद्राकर पिता प्रेमलाल (25) गुरुवार रात 9 बजे झालखम्हरिया से बागबाहरा की ओर जा रहा था। वहीं इमलीभाठा के मदनलाल बागबाहरा से महासमुंद की ओर आ रहा था। वहीं इमलीभाठा के मदनलाल बागबाहरा से महासमुंद की ओर आ रहा था।

झालखम्हरिया के पास दोनों की बाइक आपस में टकरा गई। इससे बोडऱीदादर कोमाखान के विजय चंद्राकर की हादसे में मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायल मदन लाल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया।

छत्तीसगढ़ की Accident से जुड़ी सारी ख़बरें बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

Akanksha Agrawal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned