scriptयूपी में ढाई साल की मासूम के साथ बदमाशों ने दरिंदगी की सारी हदें की पार, पुलिस ने गठित की तीन टीमें | 2 year old girl brutally gangraped in mahoba | Patrika News
महोबा

यूपी में ढाई साल की मासूम के साथ बदमाशों ने दरिंदगी की सारी हदें की पार, पुलिस ने गठित की तीन टीमें

शहर कोतवाली क्षेत्र के नवीन गल्ला मंडी के समीप पुलिस से बेख़ौफ़ बदमाशों ने ढाई साल की मासूम को अगवा कर दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी, खून से लतपथ मिली मासूम.
 

महोबाNov 16, 2018 / 10:56 pm

Abhishek Gupta

Mahoba police

Mahoba police

महोबा. शहर कोतवाली क्षेत्र के नवीन गल्ला मंडी के समीप पुलिस से बेख़ौफ़ बदमाशों ने ढाई साल की मासूम को अगवा कर दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। इतना ही नहीं, मासूम की हालत बिगड़ने पर बदमाश रास्ते मे उसे फेंक कर मैके से फरार हो गए। मासूम की बिगड़ी हालत देख कुछ महिलाओं ने मासूम को गोद में उठाकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। फिलहाल मामले को गंभीरता से लेते हुये एसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद तीन टीमें गठित कर आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी का भरोसा परिजनों को दिया है।
परिवार ने बताई वारदात-

परिवार ने बताया महोबा के नवीन गल्ला मंडी के समीप अपने और अपने बच्चों का भरण-पोषण करने वाले पछुआ जाति के लोग लोहा पीट पीटकर परिवार चलाते हैं। दिन भर की मेहनत के बाद रात में सभी सो रहे थे कि कुछ बदमाशों ने आकर हम सभी के ऊपर कुछ नशीला पदार्छ छिड़क दिया जिससे सभी गहरी नींद में सो गए। आज सुबह 4 बजे उठते ही मासूम बच्ची बिस्तर से गायब दिखी तो हम लोग उसकी तलाश में जुट गए। मगर मेरी बेटी का कोई सुराग नहीं मिला, तो हमने कोतवाली पहुंच शिकायत दर्ज कराई। मेरी बेटी को घर से अपहरण करने में 2 से तीन बदमाश शामिल हैं।
महिलाओं ने दी पुलिस की सूचना-

प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि लोग यहां सुबह घर से निकले ही थे कि मासूम बच्ची खून से लतपथ हालत में रोते-रोते सड़क पर जा रही थी। कुछ महिलाओं ने बच्ची को देखा तो उसके साथ दरिंदगी की बात सामने आयी और पुलिस को सूचना देकर जिला अस्पताल पहुंचाया।
पुलिस ने दिया बयान-

पूरे मामले को लेकर एसपी कुंवर अनुपम सिंह कहते हैं कि आज सुबह करीब 4 बजकर 10 मिनिट पर सड़क किनारे झोपड़ी में रहने वाली एक ढाई साल की मासूम को अगवा किया गया है। डॉक्टरों के अनुसार मासूम के साथ घिनोनी वारदात किसी बदमाश द्वारा की गयी है। मामले को गंभीरता से लेते हुए मैने स्वयं घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद तीन टीमें गठित की है। आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों के फुटेज तलाशे जा रहे हैं। साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर रवाना की गई है। शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी ।

Home / Mahoba / यूपी में ढाई साल की मासूम के साथ बदमाशों ने दरिंदगी की सारी हदें की पार, पुलिस ने गठित की तीन टीमें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो