scriptइंसानियत की जीती-जागती मिसाल है यह पुलिसवाला, गर्भवती महिला को रक्त देकर बचाई जान, देखें वीडियो | ASP Mahoba Virendra Singh donates blood for pregnent women | Patrika News
महोबा

इंसानियत की जीती-जागती मिसाल है यह पुलिसवाला, गर्भवती महिला को रक्त देकर बचाई जान, देखें वीडियो

महोबा जिले के अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने इंसानियत की मिसाल पेश करते हुए खून देकर गर्भवती महिला की जान बचाई है

महोबाOct 30, 2019 / 07:18 pm

Hariom Dwivedi

ASP Mahoba Virendra Singh

रक्तदान के बाद एएसपी ने कहा कि आपके रक्तदान से चार लोगों का जीवन बचता है, इसलिए सभी लोग रक्तदान जरूर करें

महोबा. जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने इंसानियत की मिसाल पेश करते हुए खून देकर गर्भवती महिला की जान बचाई है। कुलपहाड़ तहसील के स्यावन में रहने वाली महिला इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंची थी। जिला अस्पताल में गंभीर अवस्था में भर्ती 23 वर्षीय गर्भवती चंद्रकली पत्नी केशव दास निवासी श्यावन थाना अजनर को बी पॉजिटिव रक्त की सख्त जरूरत थी। रक्त की जरूरत के लिए केशवदास ने ब्लड बैंक आकर विंग्स टीम के सदस्यों से संपर्क किया, जिसके बाद महिला के जीवन की गंभीरता को समझते हुए विंग्स टीम ने रक्तदाताओं से संपर्क के लिए एक मैसेज सोशल मीडिया में वायरल किया।
मैसेज देखकर जिले के एएसपी वीरेंद्र सिंह जरूरतमंद महिला के परिजनों से संपर्क कर जिला अस्पताल पहुंचे और रक्तदान को प्राथमिकता देते हुए तत्काल ब्लड बैंक आकर गम्भीर हालात में भर्ती चंद्रकली के लिए रक्तदान किया। महिला के पति केशवदास और परिजनों ने एएसपी की प्रशंसा करते हुए ब्लड डोनेट करने के लिए उनकी खूब प्रशंसा की।
एसपी की अपील- करें रक्तदान
रक्तदान के बाद एएसपी ने कहा कि आपके रक्तदान से चार लोगों का जीवन बचता है, इसलिए सभी लोग रक्तदान जरूर करें। किसी का जीवन बचाने से बड़ा पुण्यकर्म कोई नहीं है। सभी लोग इसे गम्भीरता से समझे और रक्तदान करें।
देखें वीडियो…

Home / Mahoba / इंसानियत की जीती-जागती मिसाल है यह पुलिसवाला, गर्भवती महिला को रक्त देकर बचाई जान, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो