scriptमहोबा पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष बादशाह सिंह, बीजेपी पर जमकर किया प्रहार | congress leader badshah singh statement on bjp in mahoba | Patrika News
महोबा

महोबा पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष बादशाह सिंह, बीजेपी पर जमकर किया प्रहार

देश के तीन राज्यों में विधानसभा के बेहतर नतीजों ने कांग्रेस नेताओं में नई जान डाल दी है।

महोबाDec 13, 2018 / 11:58 am

आकांक्षा सिंह

mahoba

महोबा पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष बादशाह सिंह, बीजेपी पर जमकर किया प्रहार

महोबा. देश के तीन राज्यों में विधानसभा के बेहतर नतीजों ने कांग्रेस नेताओं में नई जान डाल दी है। विधानसभा चुनाव से जीत की संजीवनी को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के कार्यकताओं सहित प्रदेश उपाध्यक्ष कुं बादशाह सिंह ने जीत के जश्न में सराबोर होकर केंद्र की एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि देश की जनता ने तीनों राज्यों में कांग्रेस पार्टी को बेहतर जनादेश देकर झूठ और फरेब की सरकार को कड़ा झटका दिया है। मध्य प्रदेश के सभी किसानों का महज 11 दिनों में कर्जमाफी कर नई फसलों के लिए लोन देकर जीवंत किया जाएगा। साथ ही 2019 में केंद्र में सत्ता हासिल करते ही पृथक बुंदेलखंड राज्य का निर्माण की सौगात दी जाएगी । महोबा के निजी गेस्ट हाउस में मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों की जीत से लबरेज होकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश उपाधयक्ष कु. बादशाह सिंह तमाम कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ महोबा पहुंचे। उन्होंने केंद्र की एनडीए सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी ने जनता से किया एक भी वादा पूरा नही किया है। साढ़े 4 साल के कार्यकाल में किसी भी बेरोजगार को रोजगार नहीं मिला। 15 लाख किसी के खाते में नहीं आये। जनसंख्या नियंत्रण कानून लाने में विफल रहे है । इस बात से आहत होकर जनता जनार्दन ने कांग्रेस को सभी राज्यों में शानदार बहुमत दिया है। 2019 में राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनकर नया इतिहास रचेंगे ।

Home / Mahoba / महोबा पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष बादशाह सिंह, बीजेपी पर जमकर किया प्रहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो