scriptइस पुलिसकर्मी की यह हरकत देखने लग गई भीड़, अब वीडियो हो रहा वायरल… | Drunk Policeman taken to hospital in mahoba hindi news | Patrika News
महोबा

इस पुलिसकर्मी की यह हरकत देखने लग गई भीड़, अब वीडियो हो रहा वायरल…

हमेशा विवादों में रहने वाली खाकी अपनी करतूतों के चलते हमेशा चर्चा में बनी रहती है। कभी अवैध वसूली को लेकर तो कभी दंबगों का साथ देने को लेकर।

महोबाDec 13, 2017 / 10:46 pm

shatrughan gupta

Constable Raghunath

Constable Raghunath

महोबा. हमेशा विवादों में रहने वाली खाकी अपनी करतूतों के चलते हमेशा चर्चा में बनी रहती है। कभी अवैध वसूली को लेकर तो कभी दंबगों का साथ देने को लेकर। कभी ईमानदार व्यक्ति पर गलत एफआईआर को लेकर तो कभी आम जनता के उत्पीडऩ को लेकर। उत्तर प्रदेश पुलिस के नए-नए मामले हमेशा सामने आते रहते हैं। ऐसा नहीं है कि सभी पुलिसकर्मी अपने काले कारनामों से यूपी पुलिस को बदनाम कर रहे हों। यूपी पुलिस में कई ऐसे भी ईमानदार और जाबांज पुलिसकर्मी भी हैं, जो बदमाशों के खौफ का पर्याय बने हुए हैं। लेकिन ताजा मामला खाकी को शर्मसार करने वाला है।
खाकी को किया शर्मसार

मामला महोबा जनपद का है, जहां एक नशे में धुत खाकी वर्दीधारी ने यूपी पुलिस को शर्मसार कर दिया। इस नशेड़ी पुलिसकर्मी को देखने देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुट गए थे। जैसे-तैसे अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे ऑटो में लादकर ले गए। इस नशेड़ी पुलिसकर्मी की चर्चा आज दिनभर शहर में रही। शराब के नशे में सड़क पर पड़ा वर्दीधारी पीआरडी जवान बताया जा रहा है।
कुर्सी पर लुढ़का हुआ पड़ा था

प्रदेश में आम जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेने वाली खाकी अगर शराब के नशे में हो तो उससे सुरक्षा की क्या उम्मीद की जा सकती है। महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के परमानंद चौराहे पर बनी अस्थायी चौकी पर बैठा यह वर्दीधारी पीआरडी का जवान है, लेकिन इसने इस कदर शराब पी रखी है कि इसे कुछ होश ही नहीं है। कुर्सी पर लुढ़के इस जवान का नाम रघुनाथ है, लेकिन इसने वर्दी की मर्यादा को ही तार-तार कर दिया है। शराब के नशे में इस जवान को ये भी नहीं पता कि भीड़ उसे अपना तमाशा बनाए हुए है।
शहर कोतवाल को देख मांगने लगा माफी

नशे में धुत पीडीआर के जवान की शिकायत जब कोतवाली पुलिस को मिली तो तत्काल दो सिपाही मौके पर पहुंचे और उसे घसीटकर ऑटो में डाला। पुलिसकर्मी नशे में टुन्न जवान को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी डॉक्टरी कराई गई। सूचना मिलने पर शहर कोतवाल विक्रमजीत सिंह भी मौके पर पहुंच गए, जिन्हें देखकर वर्दीधारी पीआरडी जवान हाथ जोड़कर अपनी गलती की माफी मांगने लगा।

Home / Mahoba / इस पुलिसकर्मी की यह हरकत देखने लग गई भीड़, अब वीडियो हो रहा वायरल…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो