scriptबेरंग हुई शादी, तीन दिन बाद होना था विवाह, दूल्हे ने प्रेमिका से कर ली शादी तो दुल्हन ने खा लिया जहर | Dulha married to girlfriend in mahoba | Patrika News
महोबा

बेरंग हुई शादी, तीन दिन बाद होना था विवाह, दूल्हे ने प्रेमिका से कर ली शादी तो दुल्हन ने खा लिया जहर

शहर कोतवाली के डढ़हत गांव में एक युवती दुल्हन बनने से पहले ही धोखाधड़ी का शिकार हो गई।

महोबाMay 05, 2019 / 02:30 pm

Neeraj Patel

Dulha married to girlfriend in mahoba

बेरंग हुई शादी, तीन दिन बाद होना था विवाह, दूल्हे ने प्रेमिका से कर ली शादी तो दुल्हन ने खा लिया जहर

महोबा. शहर कोतवाली के डढ़हत गांव में एक युवती दुल्हन बनने से पहले ही धोखाधड़ी का शिकार हो गई। शादी से 3 दिन पहले ही युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ शादी कर युवती के परिवार को बर्बादी की दहलीज पर खड़ा कर दिया है। हालात से परेशान युवती ने आज शाम जहर खाकर आत्महत्या करने की नाकाम कोशिश की है। फिलहाल युवती को परिजनों द्वारा गभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो वहीं परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला महोबा के डढ़हत माफ गांव का है। जहां रहने वाले मेवालाल की बेटी की शादी आगामी 7 मई 2019 को हमीरपुर जनपद के मुस्कुरा कस्बे में रहने वाले युवक कांशीराम के साथ हिन्दू रीति रिवाज के साथ होना तय हुआ था। शादी को लेकर युवती के घर मेहमानों की आवाजाही जारी थी। शादी की सारी तैयारिया पूरी की जा रही थी। मगर आज अचानक युवक कांशीराम ने अपनी प्रेमिका के साथ देश की राजधानी दिल्ली में कोर्ट मैरिज कर ली है। दुल्हन बनने के सपने संजोयें युवती को अज्ञात नंबर से दूल्हे की शादी उसकी प्रेमिका से होना बताया गया।

इस घटना से आहत होकर पीड़िता ने जहर खा लिया। जिसे परिवारजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका इलाज चल रहा है। शादी से पहले अपनी बेटी की जिंदगी की जद्दोजहद में जुटा यह परिवार एक बड़े धोखे का शिकार हुआ है। आगामी 7 मई को दुल्हन बनने का सपना देखने वाली युवती जिंदगी और मौत की दहलीज पर आ खड़ी हुई है। शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थी। मगर बेटी के साथ कांशीराम ओर उनके परिवार ने बड़ी धोखाधड़ी की है। घर में शादी के सब इंतजाम हो गए है। दहेज़ भी ले लिया गया है साथ ही शादी के लिए कार्ड भी छापकर बंट चुके हैं। शादी पक्की होने पर दो लाख नगद और सोने की चेन भी लड़के को दी थी। पीड़िता द्वारा जहर खाने की खबर मिलते ही सीओ सिटी और कोतवाली पुलिस भी मौके पहुंच गई और मामले की तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो