scriptछात्रों को छेड़ने निकले थे मनचले, हुआ कुछ ऐसा कि पैर छुकर मांगी माफी | eve teaser Apology to students in mahoba | Patrika News
महोबा

छात्रों को छेड़ने निकले थे मनचले, हुआ कुछ ऐसा कि पैर छुकर मांगी माफी

महोबा में छात्राओं को छेड़ रहे मनचलो को सिखाया गया सबक,मनचलो ने सार्वजानिक मांगी माफ़ी

महोबाAug 01, 2019 / 05:59 pm

Ruchi Sharma

mahoba

छात्रों को छेड़ने निकले थे मनचले, हुआ कुछ ऐसा कि पैर छुकर मांगी माफी

महोबा. जिले में कॉलेज से घर जा रही 3 छात्राओं से तीन मनचलों द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। मनचलों से परेशान छात्राओं की पहल पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर जमकर सबक सिखाया। साथ ही एक मनचले को छात्राओं के सामने उठक-बैठक करा परेशान छात्राओं के पैर छूकर हिदायद देकर छोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस को बड़ा झटका, पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए इस राज्यसभा सांसद ने दिया इस्तीफा, अब भाजपा में होंगे शामिल

छात्रों ने उत्तरप्रदेश सरकार की पहल पर एंटी रोमियो (anti romeo squad) दल को सूचना दी। कुछ ही देर में यूपी पुलिस के जवान मौके पर जा पहुंचे। जहां पुलिस जवानों ने तीनों मनचलों को बारी बारी से पकड़कर परेशान छात्राओं के सामने खड़ा कर दिया। सभी ने छात्राओं से गलती सुधारने की मोहलत मांग पैर छू अपने कान पकड़कर माफी मांगी है।
यह भी पढ़ें

अब नहीं डूबेगा आपका बिजनेस, बस करना होगा ये पांच काम

पुलिस के मुताबिक शहर कोतवाली क्षेत्र के रहेलिया मार्ग पर कुछ युवक तीनों छात्राओं से सरेआम छेड़छाड़ कर रहे थे। तीनों छात्राओं ने इसकी सूचना एंटी रोमियो दल को दी। थोड़ी देर के बाद ही यूपी पुलिस के जवान मौके पर जा पहुंच गए। पुलिस ने तीनों मनचलों को बारी बारी से पकड़कर छात्राओं के सामने खड़ा कर दिया। सभी ने छात्राओं से गलती सुधारने का वादा किया। इस दौरान युवकों ने पैर छूकर और कान पकड़कर माफी मांगी।

Home / Mahoba / छात्रों को छेड़ने निकले थे मनचले, हुआ कुछ ऐसा कि पैर छुकर मांगी माफी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो