scriptसर्राफा दुकान से 15 किलो चांदी समेत लाखों का सोना चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर, जांच में जुटी पुलिस | Gold worth lakhs including 15 kg of silver stolen from bullion shop | Patrika News
महोबा

सर्राफा दुकान से 15 किलो चांदी समेत लाखों का सोना चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर, जांच में जुटी पुलिस

कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के जैतपुर कस्बे में सर्राफा व्यापारी की दुकान में अज्ञात चोरों ने धावा बोल 15 किलो चांदी, डेढ़ लाख का सोना सहित 20 हजार की नगदी चोरी कर ली।

महोबाFeb 19, 2020 / 03:10 pm

Neeraj Patel

सर्राफा दुकान से 15 किलो चांदी समेत लाखों का सोना चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर, जांच में जुटी पुलिस

महोबा. जिले के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के जैतपुर कस्बे में सर्राफा व्यापारी की दुकान में अज्ञात चोरों ने धावा बोल 15 किलो चांदी, डेढ़ लाख का सोना सहित 20 हजार की नगदी चोरी कर ली। दुकान में चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना से आक्रोशित व्यापारियों के हंगामे को लेकर मौके पर पहुंचे एसपी मणिलाल पाटीदार ने जांच के आदेश दिए है। इस घटना से व्यापारियों में खासी नाराजगी है।

जैतपुर कस्बे में विनोद कुमार सोनी रोजाना की तरह दुकान खोलते ही समान बिखरा देख परेशान हो गए। ज्वेलरी की दुकान में सोने-चांदी के सभी आभूषण गायब होने से व्यापारी परेशान हो उठा। व्यापारी के शोर करते ही सभी सर्राफा व्यवसयी एकजुट हो गए। तभी पीड़ित दुकानदार ने कहा कि मेरी दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान चोरी हुआ है। जिसमें 15 किलो चांदी, डेढ़ लाख का सोना सहित 20 हजार की नगदी चोरी हुई है। दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर नजर आ रहा है, जिसमें चोर सबसे पहले शटर को काटकर दुकान के अंदर घुसता है और दुकान अंदर लगे कैमरे सहित अन्य कैमरों को तोड़ देता है। नकाबपोश चोर ने बड़े ही शातिराना तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें – कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य टीम ने चलाया जागरूकता अभियान, सीमाई गांवों में किया भ्रमण

पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरिक्षण किया और सर्राफा व्यापारी से जानकारी ली है। एसपी बताते हैं कि सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई चोर की तश्वीरों के आधार पर आगे की जांच की जा रही है। जल्द ही चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो