scriptजीआरपी पुलिस ने पकड़ा शातिर चोर, चोरी का माल भी बरामद | GRP police caught clever thief recovered theft | Patrika News
महोबा

जीआरपी पुलिस ने पकड़ा शातिर चोर, चोरी का माल भी बरामद

पकड़े गए आरोपी के ऊपर कई चोरी के मुकदमे दर्ज हैं, आरोपी मध्यप्रदेश का रहने वाला है।
 

महोबाDec 09, 2017 / 10:49 pm

Ashish Pandey

GRP police caught

GRP police caught

महोबा. जनपद के रेलवे स्टेशन में एक सप्ताह पूर्व एक महिला से बैग छिनैती हुई थी, जिसमें 74 हज़ार रुपए मौजूद थे। इस मामले में जीआरपी पुलिस के महोबा प्रभारी अनुराग अवस्थी ने अपनी टीम सहित घेराबंदी कर ली और आरोपी को पकड़ लिया। जिसके पास से चोरी गई नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात बरामद हुए हैं। पकड़े गए आरोपी के ऊपर कई चोरी के मुकदमे दर्ज हैं, यही नहीं पूर्व में एक युवक से हुई चोरी का भी खुलासा किया गया। पकड़ा गया आरोपी जगदीश मध्यप्रदेश के लवकुश नगर का रहने वाला है, जिसे जेल भेजा गया।
मुकदमा जीआरपी थाने में दर्ज किया गया था
महोबा रेलवे स्टेशन पर अपराधों को रोकने के लिए जीआरपी पुलिस खासी सक्रिय नजर आ रही है। एक सप्ताह पूर्व जैतपुर कस्बे में रहने वाली एक महिला जब महोबा रेलवे स्टेशन में गाड़ी का इंतज़ार कर रही थी तभी एक शातिर चोर महिला के हाथ से बैग छीन कर भाग गया। बैग में महिला के 74 हजार रुपए सहित दो स्मार्ट मोबाइल और सोने चांदी के आभूषण थे। इस मामले का मुकदमा जीआरपी थाने में दर्ज किया गया था।
ऐसे आया गिरफ्त में
इस मामले में जीआरपी पुलिस ने सर्विलांस की मदद से तब बड़ी कामयाबी हासिल कर ली जब शातिर चोर प्लेटफार्म नम्बर तीन में भागने की फिऱाक में था। तभी जीआरपी पुलिस के महोबा प्रभारी अनुराग अवस्थी ने अपनी टीम सहित घेराबंदी कर ली और आरोपी को पकड़ लिया।
्र
मध्यप्रदेश के लवकुश नगर का रहने वाला है
पकड़े गए आरोपी के पास से चोरी के रुपए बरामद कर लिए गए। साथ ही सोने चांदी के आभूषण सहित दो मोबाइल बरामद हुए हैं। यही नहीं पूर्व में एक युवक से हुई चोरी का भी खुलासा किया गया। पकड़ा गया आरोपी जगदीश मध्यप्रदेश के लवकुश नगर का रहने वाला है, जिसे जेल भेजा गया।

Home / Mahoba / जीआरपी पुलिस ने पकड़ा शातिर चोर, चोरी का माल भी बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो