scriptपति ने पत्नी को चलती ट्रेन से दिया धक्का, हुई मौत | Husband throws wife out of train in Mahoba | Patrika News
महोबा

पति ने पत्नी को चलती ट्रेन से दिया धक्का, हुई मौत

महोबा के अजनर थाना क्षेत्र के घुटई रेलवे स्टेशन के पास एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में ट्रेन से गिर कर मौत हो गई।

महोबाMar 03, 2021 / 06:17 pm

Abhishek Gupta

Mahoba Police

Mahoba Police

महोबा. महोबा के अजनर थाना क्षेत्र के घुटई रेलवे स्टेशन के पास एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में ट्रेन से गिर कर मौत हो गई। मृतक विवाहिता के परिजनों ने ससुराली जनों पर चलती ट्रेन से धक्का देकर मारने का आरोप लगाया है। फिलहाल महोबा जीआरपी व अजनर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। तो वहीं शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
अजनर थाना क्षेत्र के थुरहट गांव में रहने वाला पर्वत सिंह अपने परिवार के साथ दिल्ली में दैनिक मजदूरी का काम करता है। बीते रोज पर्वत सिंह अपनी पत्नी संगीता को लेकर महाकौशल एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली से घर वापस आ रहा था। तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। नव विवाहिता के परिजनों का आरोप है कि घुटई रेलवे स्टेशन पर उतरने के दौरान पति पर्वत ने उसे ट्रेन से धक्का दे दिया है जिसके वह बाहर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जैतपुर में इलाज के दौरान संगीता की मौत हो गई है। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही महोबा जीआरपी पुलिस और अजनर थाना पुलिस ने मजिस्ट्रेट टीम के समक्ष दोनों पक्षों के बयान लेकर शव का पंचायत नामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Home / Mahoba / पति ने पत्नी को चलती ट्रेन से दिया धक्का, हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो