पति ने पत्नी को चलती ट्रेन से दिया धक्का, हुई मौत

महोबा के अजनर थाना क्षेत्र के घुटई रेलवे स्टेशन के पास एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में ट्रेन से गिर कर मौत हो गई।

By: Abhishek Gupta

Published: 03 Mar 2021, 06:17 PM IST

महोबा. महोबा के अजनर थाना क्षेत्र के घुटई रेलवे स्टेशन के पास एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में ट्रेन से गिर कर मौत हो गई। मृतक विवाहिता के परिजनों ने ससुराली जनों पर चलती ट्रेन से धक्का देकर मारने का आरोप लगाया है। फिलहाल महोबा जीआरपी व अजनर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। तो वहीं शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अजनर थाना क्षेत्र के थुरहट गांव में रहने वाला पर्वत सिंह अपने परिवार के साथ दिल्ली में दैनिक मजदूरी का काम करता है। बीते रोज पर्वत सिंह अपनी पत्नी संगीता को लेकर महाकौशल एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली से घर वापस आ रहा था। तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। नव विवाहिता के परिजनों का आरोप है कि घुटई रेलवे स्टेशन पर उतरने के दौरान पति पर्वत ने उसे ट्रेन से धक्का दे दिया है जिसके वह बाहर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जैतपुर में इलाज के दौरान संगीता की मौत हो गई है। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही महोबा जीआरपी पुलिस और अजनर थाना पुलिस ने मजिस्ट्रेट टीम के समक्ष दोनों पक्षों के बयान लेकर शव का पंचायत नामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned