scriptARTO की गुंडई का लाइव वीडियो हुआ वायरल, खुलेआम ऑटो मालिक की पिटाई, दोनों पक्षों ने कोतवाली में दी तहरीर | Openly beating auto owner in mahoba | Patrika News
महोबा

ARTO की गुंडई का लाइव वीडियो हुआ वायरल, खुलेआम ऑटो मालिक की पिटाई, दोनों पक्षों ने कोतवाली में दी तहरीर

महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान ARTO प्रवर्तन और उनके कर्मियों की गुंडई सामने आई है।

महोबाDec 30, 2019 / 07:27 pm

Neeraj Patel

ARTO की गुंडई का लाइव वीडियो हुआ वायरल, खुलेआम ऑटो मालिक की पिटाई, दोनों पक्षों ने कोतवाली में दी तहरीर

ARTO की गुंडई का लाइव वीडियो हुआ वायरल, खुलेआम ऑटो मालिक की पिटाई, दोनों पक्षों ने कोतवाली में दी तहरीर

महोबा. महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान ARTO प्रवर्तन और उनके कर्मियों की गुंडई सामने आई है। सड़क पर वाहन स्वामी द्वारा चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली का विरोध करते ही प्रवर्तन कर्मियों ने बुजुर्ग की सरेआम गला पकड़कर बेरहमी से पिटाई कर दी। हैरत की बात यह है कि इस घटना में पुलिस चौकी प्रभारी के मौजूद होने के बाबजूद भी प्रवर्तनकर्मियों की गुंडई कम नहीं हुई है। पिटाई का लाइव वीडियो कैमरे में कैद हुआ है। फिलहाल दोनों पक्षों की ओर से कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई है।

महोबा शहर के बजरिया चौकी के समीप एआरटीओ प्रवर्तन अजय यादव अपनी टीम के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान रेलवे स्टेशन के समीप सड़क किनारे खड़े ऑटो का चालान कर दिया गया। वाहन स्वामी राकेश यादव का आरोप है कि मेरे दो ऑटो सड़क पर चलते है। एआरटीओ ने कल मेरे एक ऑटो का चालान कर दिया था। सड़क किनारे खड़े दूसरे ऑटो का चालान कर दिया। इस मामले को लेकर मैंने मौके पर एआरटीओ अजय यादव से बात शुरू की तो सुरक्षा में तैनात सभी प्रवर्तनकर्मी गाली गलौज पर आमादा हो गए।

आरोप है कि एआरटीओ अजय यादव ने मारपीट के दौरान 15 हजार रुपए भी छीन लिये है। वहीं एआरटीओ द्वारा पुलिस के सहयोग से पीड़ित को ही कोतवाली में बैठा दिया। जिसकी सुचना मिलते ही बड़ी संख्या में ऑटो चालक कोतवाली में इकठ्ठा हो गए। पीड़ित के परिजनों ने एआरटीओ पर गुंडई का आरोप लगाया है।

वहीं एसपी मणिलाल पाटीदार ने बताया कि महोबा शहर के सराफीपुरा में रहने वाले ऑटो वाहन स्वामी राकेश यादव ने एआरटीओ अजय यादव और उनकी टीम पर मारपीट कर 15 हजार रुपए छीनने का आरोप लगाया है। तो वहीं दूसरी ओर एआरटीओ अजय ने भी सरकारी कार्य मे बाधा पहुंचाने का आरोप ऑटो मालिक पर लगा कर शिकायती पत्र दिया गया है। दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

Home / Mahoba / ARTO की गुंडई का लाइव वीडियो हुआ वायरल, खुलेआम ऑटो मालिक की पिटाई, दोनों पक्षों ने कोतवाली में दी तहरीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो