scriptप्रधानमंत्री आवास के प्रमाण पत्र वितरण के साथ पंडित दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति का हुआ अनावरण | PM Awas yojna certificates distributed in Mahoba | Patrika News
महोबा

प्रधानमंत्री आवास के प्रमाण पत्र वितरण के साथ पंडित दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति का हुआ अनावरण

प्रदेश के नंबर वन ब्लॉक जैतपुर ब्लॉक में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति का अनावरण किया गया।

महोबाMar 18, 2021 / 07:07 pm

Abhishek Gupta

Mahoba News

Mahoba News

महोबा. प्रदेश के नंबर वन ब्लॉक जैतपुर ब्लॉक में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति का अनावरण किया गया। इस मौके पर जैतपुर ब्लॉक प्रमुख रचना सोनी द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के तहत करीब 700 लाभार्थियों को आवास स्वीकृति प्रमाण पत्र वितरित किये गए। इस दौरान प्रदेश कार्यकारिणी के मंत्री अशोक जाटव ने पंडित श्री दीनदयाल उपाध्याय नव निर्मित पार्क में मूर्ति का अनावरण कर जिले को बड़ी सौगात दी।
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में आज क्षेत्र पंचायत का कार्यकाल भी पूर्ण हो गया है । इस मौके पर महोबा जिले के प्रदेश के पहले तमाम अत्याधुनिक सुविधाओ से लैस जैतपुर ब्लॉक में भारतीय जनसंघ के महानायक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति का बीजेपी कानपुर जोन के मंत्री महोबा जिले के प्रभारी अशोक जाटव ने अनावरण किया । उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में महोबा जिला आज प्रदेश का पहला ब्लॉक बना है । जहाँ पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की मूर्ति और हाईटेक पार्क का निर्माण ब्लॉक प्रमुख श्रीमती रचना सोनी के द्वारा कराया गया है । आज समूचे प्रदेश में सभी ब्लॉक प्रमुखों का कार्यकाल समाप्त हो गया है । मगर महज 2 बर्षों में ब्लॉक प्रमुख रचना कौशल सोनी ने ऐतिहासिक काम किये है । जिसका सीधा लाभ क्षेत्र की जनता को मिला है । आज क्षेत्र पंचायत जैतपुर में आने वाले 700 लाभार्थियों को प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना की बड़ी सौगात भी मिली है ।

Home / Mahoba / प्रधानमंत्री आवास के प्रमाण पत्र वितरण के साथ पंडित दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति का हुआ अनावरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो