scriptक्रशर कारोबारी इन्द्रकांत मौत के मामले में थाना प्रभारी गिरफ्तार, आईएएस समेत सिपाही फरार | Police station incharge arrested in Crusher businessman death case | Patrika News
महोबा

क्रशर कारोबारी इन्द्रकांत मौत के मामले में थाना प्रभारी गिरफ्तार, आईएएस समेत सिपाही फरार

– एसपी के निर्देश पर पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच आरोपी से पूछताछ शुरू – एसपी मणिलाल पाटीदार और अरुण यादव की सरगर्मी से तलाश जारी

महोबाNov 25, 2020 / 04:54 pm

Neeraj Patel

1_7.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
महोबा. जिले के पत्थर मंडी कबरई के बहुचर्चित खनन व्यापारी इन्द्रकांत त्रिपाठी मौत के मामले में महोबा पुलिस को करीब 80 दिन बाद पहली बड़ी सफलता मिली। स्वाट और सर्विलांस टीम ने व्यापारी इन्द्रकांत त्रिपाठी मौत के मामले में आरोपी तत्कालीन थाना प्रभारी देवेंद्र शुक्ला को जिले के महोबकंठ थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है, तो वहीं महोबा के तत्कालीन एसपी मणिलाल पाटीदार और अरुण यादव की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

महोबा के कबरई थाना क्षेत्र के खनन व विस्फोटक व्यापारी इन्द्रकांत की बीते 13 सितंम्बर को गोली लगने से कानपुर रीजेंसी में इलाज के दौरान मौत हो गई थी, जिसके आधार पर इन्द्रकांत के परिजनों ने आरोपी आईपीएस मणिलाल पाटीदार के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

प्रयागराज जॉन के एडीजी प्रेम प्रकाश के निर्देश पर तत्कालीन पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार, कबरई एसओ देवेन्द्र शुक्ला और सिपाही अरुण यादव के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद से यह तीनों आरोपी पुलिस से आंख मिचोली कर रहे थे। आज पुलिस ने तत्कालीन कबरई थाना के प्रभारी देवेंद्र शुक्ला को महोबकंठ से गिरफ्तार कर लिया है। महोबा पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मुख्य आरोपी आईपीएस मणिलाल सहित सिपाही अरुण को गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगातार दबिश दे रही हैं।

Home / Mahoba / क्रशर कारोबारी इन्द्रकांत मौत के मामले में थाना प्रभारी गिरफ्तार, आईएएस समेत सिपाही फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो