scriptएसपी की सरकारी गाड़ी का Accident, गनर और चालक की हालत गंभीर | sp car accident in mahoba | Patrika News
महोबा

एसपी की सरकारी गाड़ी का Accident, गनर और चालक की हालत गंभीर

-स्कार्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई-जिससे गाड़ी में सवार ड्राइवर और गनर गम्भीर रूप से घायल हो गए

महोबाJul 27, 2019 / 03:24 pm

Ruchi Sharma

महोबा. शनिवार सुबह एडिशनल एसपी महोबा की स्कार्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे गाड़ी में सवार ड्राइवर और गनर गम्भीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि गौ वंश के अचानक सामने आ जाने से ये सड़क हादसा हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। सूचना मिलते ही एसपी और एएसपी भी घटनास्थल पहुंच गए।

आज सुबह महोबा एडिशनल एसपी वीरेंद्र सिंह का चालक दीपक स्कार्पियो गाड़ी से उन्हें लेने घर जा रहा है। पुलिस लाइन से आगे निकलने के बाद जैसे ही वह नेशनल हाइवे पर पहुंचा तो वहां अचानक से गौवंशो का झुंड दौड़कर सड़क पार करने के लिए भागा। जिसे ड्राइवर दीपक ने बचाने का प्रयास करते हुए गाड़ी रोड किनारे उतार दी और उसी समय गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। पेड़ में टकराते ही गाड़ी का चालक दीपक सहित एडिशनल एसपी का गनर नीरज गम्भीर रूप से घायल हो गया । पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
एएसपी की सरकारी कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलते ही एसपी स्वामीनाथ और एएसपी वीरेंद्र कुमार मौके पर पहुंच गए। जिला अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टर ने बताया कि दोनों घायलों की स्थिति सामान्य है। उन्हें कहीं फ्रेक्चर नहीं है और कोई गंभीर चोट भी नहीं है।

Home / Mahoba / एसपी की सरकारी गाड़ी का Accident, गनर और चालक की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो