scriptराष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का एसपी ने किया शुभारम्भ, लोगों को दिलाई शपथ | SP launches National Road Safety Month | Patrika News
महोबा

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का एसपी ने किया शुभारम्भ, लोगों को दिलाई शपथ

– आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाए जाने की पहल की शुरू

महोबाJan 19, 2021 / 05:35 pm

Neeraj Patel

2_3.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
महोबा. जिले में शासन के निर्देश पर राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का पुलिस अधीक्षक ने शुभारंभ किया। यह अभियान 18 जनवरी से 17 फरवरी तक चलाया जाएगा। इस मौके पर आम जनमानस व वाहन चालकों को जीवन रक्षा से जुड़ी तमाम बातों की शपथ दिलाई गई। साथ ही पुलिस अधीक्षक ने रोडवेज परिसर में पुलिस सहायता केंद्र की शुरुआत करते हुए परिसर में होने वाली आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाए जाने की पहल शुरू की है।

महोबा के रोडवेज परिसर और परमानंद चौराहे पर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव द्वारा राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें आस-पास के ग्रामीणों के अलावा ट्रांसपोर्टर्स, समाजसेवी, बुद्धिजीवी व वाहन स्वामी बड़ी संख्या में मौजूद रहे। पुलिस अधीक्षक ने लोगों से अपील की कि वह वाहन चलाते समय यातायात नियमों का पालन करें जिससे उनका जीवन बच सके।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जीवन अनमोल है। जिसे बचाना आप हम सब की नैतिक जिम्मेवारी है। दूसरी ओर रोडवेज परिसर में आए दिन हो रही छींटाकशी चैन स्केचिंग व मारपीट की घटनाओं का संज्ञान लेते हुए एआरएम हेमंत मिश्रा के द्वारा रोडवेज परिसर में ही पुलिस सहायता केंद्र खोले जाने की मांग को पूरा किया गया है। जिससे परिसर में होने वाली अपराधिक घटनाओं में लगाम लगाई जा सके।

Home / Mahoba / राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का एसपी ने किया शुभारम्भ, लोगों को दिलाई शपथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो