scriptगल्ला व्यापारी से टप्पेबाजी कर चोर ले गए 2 लाख 90 हजार रुपये | thief took away lots on money from galla vyapari | Patrika News
महोबा

गल्ला व्यापारी से टप्पेबाजी कर चोर ले गए 2 लाख 90 हजार रुपये

महोबा में पुलिस से बेख़ौफ टप्पेबाजों ने नवीन गल्ला मंडी में व्यापारी के बैग से 2.90 लाख रुपये पार करके महोबा पुलिस को खुली चुनौती दी है।

महोबाApr 11, 2019 / 11:55 pm

Abhishek Gupta

tappebazi

tappebazi

महोबा. महोबा में पुलिस से बेख़ौफ टप्पेबाजों ने नवीन गल्ला मंडी में व्यापारी के बैग से 2.90 लाख रुपये पार करके महोबा पुलिस को खुली चुनौती दी है। वही व्यापारी की मानें तो 4 माह पहले भी व्यापारी के साथ 3 लाख की टप्पेबाजी हुई थी, लेकिन महोबा पुलिस अभी तक उस मामले का भी खुलासा नहीं कर पाई है। व्यापारी के साथ घटित घटना कोतवाली पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर रही है। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी है।
मामला महोबा शहर कोतवाली के नवीन गल्ला मंडी का है, जहां गल्ले का व्यापारी शिवशंकर शिवहरे अपनी आढ़त पर बैठा था। व्यापारी अपने पास एक बैग में 2 लाख 90 हजार रुपये रखे थे। व्यापारी ग्राहकों में उलझा हुआ था, तभी एक युवक अचानक आया जो पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गया। इससे पहले व्यापारी कुछ समझ पाता, युवक अपने साथ आये अन्य दो साथियों के साथ बाइक से फरार हो गया। टप्पेबाज भागते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए है। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बदमाशों की शिनाख्त में जुट गई। व्यापारी के साथ हुई टप्पेबाजी से व्यापारियों में खासी नाराजगी है।

Home / Mahoba / गल्ला व्यापारी से टप्पेबाजी कर चोर ले गए 2 लाख 90 हजार रुपये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो