scriptमायके से आई बहू का तांडव, देवरानी और ससुर को किया लहूलुहान | bahu attack on devrani and father in law | Patrika News
महाराजगंज

मायके से आई बहू का तांडव, देवरानी और ससुर को किया लहूलुहान

बहू का तांडव, देवरानी और ससुर को किया लहूलुहान

महाराजगंजJul 03, 2018 / 03:28 pm

ज्योति मिनी

bahu attack on devrani and father in law

मायके से आई बहू का तांडव, देवरानी और ससुर को किया लहूलुहान

महराजगंज. पनियरा थाना क्षेत्र के खजुरिया गांव में बहू ने हंसीये से वार कर देवरानी और ससुर को घायल कर दिया। घायलों को पीएचसी पनियरा में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के बाद एक की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
खबर के अनुसार, सोमवार को शाम 8:00 बजे लीलावती 30 वर्ष घर पर खाना बना रही थी और बाकी सदस्य बाहर थे। उसी समय उसकी जेठानी ममता देवी पत्नी बाबूराम (जो पति से अलग होकर अपने मायके महादेवा में रह रही है और कोर्ट में पति के खिलाफ खर्चा का दावा भी कर रखी है मामला कोर्ट में विचाराधीन है )शाम को 6:00 बजे मायके से आ धमकी और और बगल में रखे डंडे से देवरानी लीलावती के सर पर वार कर दिया। जिससे उसका सर फट गया। इस पर भी जी नहीं भरा तो बगल में रखे हंसीये से गला काटने का प्रयास करने लगी और तभी लीलावती के ससुर सह्तू वर्मा उम्र75वर्ष आ गये और बीच बचाव करने लगे तो ममता ने अपने ससुर सहतू बर्मा उम्र75वर्ष के हाथ पर हंसीये से वार कर घायल कर दिया।
घायलों को 108 एंबुलेंस से पीएचसी पनियरा लाया गया। जहां लीलावती की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस संबंध में थाना प्रभारी मनीष कुमार सिंह यादव ने बताया कि. तहरीर मिल गई है। आरोपी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-


छत से गिरकर मौत
पनियरा थाना क्षेत्र के हेम छापर गांव के बरई टोला में सोमवार की रात छत पर सो रहे मजदूर की छत से गिरने से मौत हो गई। परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

खबर के अनुसार राकेश शर्मा उम्र लगभग 30 वर्ष शाम को दारू के नशे में छत पर सोया था। रात्रि में पेशाब करने के लिए छत को ही जमीन समझ कर चलने लगा और नीचे गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। बताया गया कि, उसकी पत्नी दो बच्चों को छोड़कर काफी दिनों से पराए मर्द के साथ रह रही है। और बच्चे ननिहाल में रहते हैं। राकेश अकेला घर पर रहता था। और गांव के ही चौराहे पर बारबर का काम करता था। माता-पिता की मौत पहले हो चुकी है। एक भाई है जो अलग रहता है और यह अपना अलग रह कर जीवन यापन कर रहा था।
input यशोदा श्रीवास्तव

Home / Mahrajganj / मायके से आई बहू का तांडव, देवरानी और ससुर को किया लहूलुहान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो