scriptकक्षा 8 की छात्रा हुई लापता, पुलिस की तफ्तीश में हैरान करने वाला खुलासा, थाने में ही दोस्त ने कर दी ये हरकत | class 8 student absconded with boyfriend in Maharajganj | Patrika News
महाराजगंज

कक्षा 8 की छात्रा हुई लापता, पुलिस की तफ्तीश में हैरान करने वाला खुलासा, थाने में ही दोस्त ने कर दी ये हरकत

महाराजगंज में 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा, वार्षिक परीक्षा देने के लिए घर से निकली, लेकिन वापस नहीं लौटी। तफ्तीश के दौरान पुलिस ने जब लड़की के फोन की कॉल डिटेल्स खंगालनी शुरू की तो जो खुलासे हुए उसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गयी।

महाराजगंजMar 17, 2022 / 01:55 pm

Vivek Srivastava

कक्षा 8 की छात्रा हुई लापता, पुलिस की तफ्तीश में हैरान करने वाला खुलासा

कक्षा 8 की छात्रा हुई लापता, पुलिस की तफ्तीश में हैरान करने वाला खुलासा

Crime News: महाराजगंज में पुलिस के सामने एक अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल, शनिवार को महाराजगंज पुुलिस को एक शिकायत मिली कि शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा, वार्षिक परीक्षा देने के लिए घर से निकली, लेकिन वापस नहीं लौटी। परिजनों ने जब स्कूल से संपर्क किया तो यह पता चला कि छात्रा परीक्षा देने पहुंची ही नहीं थी। ये पता चलते ही परिजनों के होश उड़ गये। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आयी और लापता लड़की की तलाश में तफ्तीश शुरू कर दी। तफ्तीश के दौरान पुलिस ने जब लड़की के फोन की कॉल डिटेल्स खंगालनी शुरू की तो जो खुलासे हुए उसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गयी।
दरअसल, पुलिस के चकराने की वजह यह थी की कॉल डिटेल्स से जो बातें सामने आयीं उसके मुताबिक गायब छात्रा 36 लड़कों से देर रात तक लंबी चैट कर उन्हें ब्लॉक कर चुकी है। जिसके चलते पुलिस खुद ही कन्फ्यूज हो गयी कि वो भागी किसके साथ है। कौन उसे बहला फुसला कर ले गया। अभी तक पुलिस इतने लड़कों को देखकर कन्फर्म नहीं कर पा रही है। अब पुलिस स्कूल में उसके साथ पढ़ने वाली लड़कियों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि छात्रा का क्लोज फ्रेंड सर्किल में कौन-कौन शामिल है।
थाने में ही रोने लगा छात्र का दोस्त

पुलिस ने जब WhatsApp चैट के आधार पर लड़की के एक दोस्त को बुलाकर जांच शुरू की तो लड़की का दोस्त अन्य लड़कों के साथ चैट देखकर फफक कर रोने लगा। पुलिस को सीडीआर में 36 नंबर ऐसे मिले जिनसे रात के दो-दो बजे तक लंबी चैट हुई थी। जिसके बाद एक-एक करके इन सभी नंबर को ब्लॉक कर दिया गया था। हाल ही में जिन नंबर पर बात हुई थी उन लड़कों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
वहीं जांच के दौरान एक छात्र ऐसा मिला जिसने पूछताछ में बताया कि वह भी छात्रा को चाहता था और उसकी आर्थिक मदद भी करता रहता था। उसे यह पता नहीं था कि लड़की कई लड़कों से बात करती थी। इतना बताने के बाद वह रोने लगा। जिसके बाद वहाँ मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे समझा-बुझा कर शांत कराया।
लड़की के परिजनों के मुताबिक कोरोना महामारी के दौरान ऑनलाइन पढ़ाई के लिए परिजनों ने मोबाइल फोन खरीद कर दिया था। छात्रा ने घर छोड़ने से पहले अपना स्मार्ट फोन घर पर ही छोड़ दिया था और अपने फेसबुक फ्रैंड के साथ फरार हो गई। हालांकि जाने से पहले अपनी सहेली को पूरी बात बताकर गई थी। फिलहाल पुलिस लड़की की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो