scriptजीजा के भाई के साथ युवती फरार, पिता ने की विवाहित बेटी को मारने की कोशिश, गिरफ्तार | Father attempt Murder of his Daughter | Patrika News
महाराजगंज

जीजा के भाई के साथ युवती फरार, पिता ने की विवाहित बेटी को मारने की कोशिश, गिरफ्तार

शोर मचाने पर पहुंचे चरवाहों ने बचाई जान

महाराजगंजJan 04, 2018 / 11:41 pm

Ashish Shukla

attempt murder

attempt murder

महराजगंज. सदर कोतवाली क्षेत्र के चेहरी बहुबलिया निवासी एक युवती चार दिन पूर्व अपने जीजा के भाई के साथ फरार हो गई। बेटी के भागने में विवाहित बेटी की भूमिका मुख्य मानते हुए पिता खार खाए था। पिता इंदल ने विवाहित बेटी नीलम की अपने भाई के साथ मिलकर गुरूवार को हत्या करने की कोशिश की, लेकिन विवाहिता के शोर मचाने पर पहुंचे चरवाहों ने पिता को दौड़ाकर पकड़ लिया। जबकि उसका भाई नदी में छलांग लगाकर भाग निकलने में सफल हो गया। दामाद ने ससुर एवं उसके भाई के खिलाफ तहरीर दे दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ससुर को जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार चेहरी बहुबलिया निवासी इंदल की बड़ी बेटी नीलम की शादी फरेंदा क्षेत्र के हरैया पंडित निवासी बाबूराम के साथ हुई है। बताया जाता है कि इंदल की छोटी बेटी दामाद के भाई के साथ चार दिन पहले फरार हो गई। जिसके लिए बड़ी बेटी को दोषी मानते हुए पिता इंदल ने अपने भाई बैजनाथ के साथ मिलकर उसे जान से मारने की योजना बनाई। विवाहिता नीलम अपनी मौसी के घर रामनगर गई हुई थी। गुरूवार की सुबह नीलम का चाचा बैजनाथ वहां पहुंचा। योजना के तहत उसने नीलम को बरातगाढ़ा मंदिर चलने को कहा। साजिश से बेखबर नीलम अपने चाचा की बातों पर यकीन कर चलने को तैयार हो गई। नीलम को बाइक से साथ लेकर उसका चाचा बरातगाढ़ा मंदिर के पास नदी के किनारे दोपहर में पहुंचा। यहां पहले से नीलम का पिता इंदल मौजूद था। नीलम ने पिता को देख हालचाल पूछी, इंदल मौन रहा। पिता ने कुल्हाड़ी और राड निकाला, तो भयभीत नीलम चिल्लाने लगी। शोर सुनकर आस-पास के चरवाहे दौड़ पड़े। करीब आधा दर्जन चरवाहों ने दौड़ाकर पिता को पकड़ जमकर धुनाई कर दी, वहीं भाई की पिटाई होते देख चाचा बैजनाथ नदी में छलांग लगाकर भागने में सफल रहा। चरवाहों ने इसकी सूचना तत्काल 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस विवाहिता नीलम को थाने ले आई। इस संबंध में एसओ सत्येंद्र सिंह ने बताया कि विवाहिता के पति बाबूराम की तहरीर पर आरोपी पिता इंदल व चाचा बैजनाथ के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दिया है।

इनपुट : यशोदा श्रीवास्तव

Home / Mahrajganj / जीजा के भाई के साथ युवती फरार, पिता ने की विवाहित बेटी को मारने की कोशिश, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो