scriptयुवकों की हैवानियत से तंग आकर छात्रा ने किया खुदकुशी का प्रयास | Girl student suicide attempt after blackmail Maharajganj crime news | Patrika News
महाराजगंज

युवकों की हैवानियत से तंग आकर छात्रा ने किया खुदकुशी का प्रयास

पीड़िता के पिता की ओर से थाने में तहरीर दी गई है, पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है।

महाराजगंजApr 24, 2018 / 09:22 pm

Akhilesh Tripathi

Girl student suicide attempt

छात्रा ने किया खुदकुशी का प्रयास

महाराजगंज. पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कक्षा दस में पढ़ने वाली छात्रा ने दरिंदो की हैवानियत से तंग आकर ट्रेन आगे कूदकर जान देने की कोशिश की। घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, बाद में परिजन उसका इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में करा रहे हैं।
पीड़िता के पिता की ओर से थाने में तहरीर दी गई है, पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है। घटना दो दिन पहले की है। इस मामले में पीड़िता के मुंह बंद रखने की धमकी मिली, लिहाजा वे खामोश हो गए लेकिन जब यह चर्चा का विषय बन गया तो उन्होंने मंगलवार को थाने में नामजद आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी।

मामला पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां कक्षा 10 छात्रा जिसकी उम्र करीब 16 साल है, वह दरिंदों की हैवानियत से तंग आकर वह बीते रविवार को चलती ट्रेन के सामने कूद गई। हालांकि स्थानीय लोगों की सक्रियता से उनकी जान बच गई ।
जब वह घर पहुंची तो साहस जुटाकर परिजनों को पूरी कहानी बयां की। इसके बाद पिता ने उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। इस मामले की जानकारी ज्यादा लोगों को हुई तो उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया। इस बीच उन्हें धमकी भी मिलने लगी तब उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
बताया जाता है कि छात्रा का फोटो मोबाइल में किसी से लड़के से बातचीत करते हुए कैद कर लिया गया था। उसे दिखाकर कुछ युवकों ने धमकाया की उसके पिता को बताया दिया जाएगा। घरवाले कुछ न जाने इस वजह से छात्रा खामोश होकर युवकों के झांसे में आ गई। जब युवक उसे अपने झांसे में पूरी तरह से ले लिए तो हैवानियत पर उतारू हो गए। युवकों की हैवानियत करीब एक माह से जारी रही। जब छात्रा तंग आ गई तो उसने अपनी इहलीला समाप्त करने की ठान ली।
पीड़िता के पिता ने आरोपियों के नाम का उल्लेख तहरीर ‌में किया है। थानाध्यक्ष आरके सिंह का कहना कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जो भी कसूरवार होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
BY- YASHODA SRIVASTAVA

Home / Mahrajganj / युवकों की हैवानियत से तंग आकर छात्रा ने किया खुदकुशी का प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो