scriptWeather News: महाराजगंज में बारिश के लिए भगवान को लगाया फोन, कीचड़ में लेटकर खुद को बताया शैतान, देखें वीडियो | Hot weather in Mahrajganj, called God for rain | Patrika News
महाराजगंज

Weather News: महाराजगंज में बारिश के लिए भगवान को लगाया फोन, कीचड़ में लेटकर खुद को बताया शैतान, देखें वीडियो

Weather News: उत्तर प्रदेश में मौसम का उतार-चढ़ाव जारी है। वहीं मानसून की बारिश की आस लगाए बैठे किसान मायूस होने लगे हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें कुछ लोग कीचड़ में लेट रहे हैं।

महाराजगंजJun 06, 2023 / 10:12 pm

Vishnu Bajpai

Hot weather in Mahrajganj, called God for rain
Weather News: उत्तर प्रदेश में मौसम का उतार-चढ़ाव जारी है। वहीं मानसून की बारिश की आस लगाए बैठे किसान मायूस होने लगे हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें कुछ लोग कीचड़ में लेट रहे हैं। बारिश के लिए तमाम टोटके आजमाए जाते हैं। पूर्वी यूपी में ऐसे ही एक टोटके का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कुछ युवकों ने कीचड़ में लेटकर खुद को सूखा शैतान बताया। यही नहीं, भगवान को फोन भी मिलाया।
यूपी समेत देश का ज्यादातर इलाका इस समय भीषण गर्मी से बेहाल है। लोग गर्मी से बचाव के लिए तरह तरह के जतन कर रहे हैं। कुछ लोग टोटके भी आजमा रहे हैं। पूर्वी यूपी में ऐसे ही एक टोटके का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कुछ युवकों ने कीचड़ में लेटकर खुद को सूखा शैतान बताया।
यह भी पढ़ें

बारिश कराने का अनोखा प्रयास, मानसून न आने से नाराज युवक ने जब ‘इंद्र’ को ही बना दिया प्रतिवादी

यही नहीं, उसी हालत में भगवान को फोन भी मिला दिया। उनसे बारिश कराने की अपील की। इसका वीडियो भी बनाया। यह वीडियो अब वायरल भी हो रहा है। मामला पूर्वांचल के महाराजगंज जिले का है।
https://twitter.com/hashtag/mansoon?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मानसून आने में हो रही देरी से किसान मायूस
मानसून आने में देरी और भीषण गर्मी के कारण जहां एक ओर लोग परेशान हैं तो दूसरी ओर धान की फसल की डाली गई नर्सरी बारिश न होने से सूख रही है। ऐसे में मंगलवार शाम को निचलौल ब्लॉक के कटहरी में कुछ युवकों ने कीचड़ में लेटकर एक वीडियो बनाया और उसे वायरल किया है। इस दौरान एक युवक भगवान को फोन लगाकर बारिश कराने की मांग भी करता दिखाई दे रहा है।
हालांकि देश में बारिश को लेकर पहले से ही तरह तरह के टोटके आजमाए जाते रहे हैं। बच्चों को गिली मिट्टी में लिटाने का टोटका भी आजमाया जाता रहा है। यह टोटका भी उसी तरह का है। इसमें कुछ युवक केवल अंडरवीयर और हाफ पैंट में कीचड़ में लेटकर हंसते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान अपने को सूखा शैतान बता रहे हैं।
यह भी पढ़ें

मुख्तार को सजा के बाद बहू निकहत अंसारी की बिगड़ी हालत, चित्रकूट जेल में हुआ ऐसा हाल

इसी दौरान पंपिंग सेट से सिंचाई करते समय एक युवक इंद्र भगवान को फोन लगाकर बारिश कराने की मांग करता है। कीचड़ से सने शरीर में भगवान से मोबाइल फोन से बात करने को नया टोटका बताया जा रहा है।

Home / Mahrajganj / Weather News: महाराजगंज में बारिश के लिए भगवान को लगाया फोन, कीचड़ में लेटकर खुद को बताया शैतान, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो