scriptदुर्गा पूजा देखने जा रहे एक युवक की हादसे में मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल | man dead in road accident | Patrika News
महाराजगंज

दुर्गा पूजा देखने जा रहे एक युवक की हादसे में मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

मृतक का शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिेए भेजा

महाराजगंजOct 18, 2018 / 08:33 pm

Sunil Yadav

दुर्गा पूजा देखने जा रहे एक युवक की हादसे में मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

दुर्गा पूजा देखने जा रहे एक युवक की हादसे में मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

महराजगंज. गुरुवार को कोठीभार थाना क्षेत्र के ग्राम सभा मटियारियां में घुघली थाना के हरपुर महन्थ निवासी दो चचेरे भाइयों की बाइक अनियंत्रित हो कर गड्ढे में रखे लकड़ी के बोटे से टकराने से एक कि मौके पर ही मौत हो गई दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए ग्रामीणोंने जहां अस्पताल पहुंचाया वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

गुरुवार को अपराह्न 2 बजे के करीब थाना घुघली के ग्रामसभा हरपुर महन्थ निवासी छोटेलाल का इकलौता पुत्र विनय(18) अपने चचेरे भाई राहुल (20) के साथ बाइक से सिसवा बाज़ार दुर्गा पूजा देखने जा रहा था। जैसे ही दोनों बाइक सवार कोठीभार थानांतर्गत ग्राम सभा मटियारियां पहुंचे तभी बाइक अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे गढ्ढे में चली गई, जिसमें रखे लकड़ी के बोटे से टक्कर होने के कारण बाइक चला रहे विनय की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और उसका चचेरा भाई राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को तत्काल ग्रामीणों ने घुघली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां उसकी इलाज चल रही है।
वहीं सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची कोठीभार पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे ले कर थाने ले गई। इस संदर्भ में एसओ अरुण कुमार राय ने कहा कि बाइक के अनियंत्रित हो जाने के कारण दुर्घटना में विनय की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। सूचना पाकर मृतक की मां मानती देवी कोठीभार थाने पहुंची और बुढापे का सहारा इकलौते बेटे के शव को देख कर बार बेहोश हो जा रही थी। मृतक के पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो