scriptयूपी के व्यवसायी का शव मिला पड़ोसी देश की सीमा में, परिजन हत्या करार दे रहे | UP Bussinessman deadbody found in Nepal, Family alleged murder | Patrika News
महाराजगंज

यूपी के व्यवसायी का शव मिला पड़ोसी देश की सीमा में, परिजन हत्या करार दे रहे

अपराध

महाराजगंजMar 09, 2019 / 01:04 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

murder

आजमगढ़ में हत्या

महराजगंज के एक कारोबारी का शव पड़ोसी देश में मिलने से सनसनी मच गई है। महराजगंज के ठूठीबारी के कारोबारी की लाश शुक्रवार को पड़ोसी देश नेपाल के भुजहवा के पास मिली। पुलिस हत्या/आत्महत्या के बीच उलझी हुई है। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि, कुछलोग बता रहे हैं कि गुरुवार को उन्होंने खूब शराब पी थी, रात को घर से निकले तबसे पता नहीं चला।
महराजगंज के रहने वाले जितेंद्र कसौधन मोबाइल शाॅप चलाते थे। महराजगंज के निचलौल-ठूठीबारी मार्ग पर उनकी मोबाइल केयर नाम से दुकान थी। पहले वह अपने दो भाइयों राजेंद्र व उपेंद्र के साथ व्यवसाय करते थे। बाद में उन्होंने अपनी दुकान अलग कर ली थी।
बताया जा रहा कि गुरुवार को वह घर शराब पीकर आए थे। घर में किसी बात को लेकर विवाद होने पर घर से गुस्से में निकले थे। देर रात तक घर नहीं लौटे। परिजन उनको खोजे लेकिन पता नहीं चल सका।
शुक्रवार को व्यवसायी का शव नेपाल के महेशपुर-त्रिवेणी मार्ग पर भुजहवा के पास मिलने की सूचना मिली। परिजन वहां पहुंचे तो अवाक रह गए। नेपाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे।

Home / Mahrajganj / यूपी के व्यवसायी का शव मिला पड़ोसी देश की सीमा में, परिजन हत्या करार दे रहे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो